दरोगा पिटाई मामला में नया मोड़ : नशे में धुत महिला वकील ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, थाने में जमकर मचाया उत्पात

0
187
SI beating case new turn

SI beating case new turn: हाल ही में सुर्ख़ियों में चल रहे मेरठ मामले में महिला वकील ने बुधवार शाम को शराब के नशे में अपनी गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ा दी! नशे की हालत में महिला ने कई गाड़ियों में टक्कर भी मारी! जिसके चलते बहुत से लोग घायल भी हुए! आपको बता दे महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है!

SI beating case new turn –

इतना ही नहीं बल्कि हिरासत में लिए जाने के बावजूद महिला ने ठाणे में भी जमकर हंगामा किया और भागने की कोशिश भी की! आपको जानकारी के लिए बता दे ये वही महिला जो होटल में दरोगा से मिलने गई थी! जिसके दौरान दरोगा पिटाई मामला सामने आया था! जिसमे दरोगा की जमकर पिटाई हुई! सोशल मीडिया पर वीडियो तक वायरल हुआ!

पूरा मामला

Credit : Amarujala

मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल सिंह पंवार और एक महिला मेरठ में नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में खाना खाने गए, इन्होने खाने की देरी का विरोध किया, और जिसपर बड़ा बवाल मचा! जिनपर आरोप लगाया गया पहले महिला ने नशे की हालत में तोड़फोड़ की और गली गलौज की! जिसके बाद ही भाजपा पार्षद और स्टाफ ने दरोगा को जमकर पीटा!

आपको बता दे वार्ड 40 से भाजपा पार्षद चौधरी मनीष पंवार का नेशनल हाईवे स्थित खिर्वा चौपले के पास ब्लैक पेपर नाम से होटल है! सुखपाल सिंह कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक महिला को देर रात अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से होटल में खाने के लिए लेकर गए थे!

आरोप ये है, जब दोनों महिला और दरोगा होटल पहुंचे तो वेटर को आर्डर दिया! आर्डर पूरा होने में थोड़ी देर हो गई! इतने में उस महिला ने स्टाफ को उपशब्द कहे और गली गलौज शुरू कर दी!

और देखें – इतनी बुरी हालत हो गयी दिव्यांका त्रिपाठी की , वजह जान कर आप हो जाओगे हैरान !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here