Telangana Assembly Elections Congress Releases First List Candidates: हाल ही में कांग्रेस ने तेलंगाना विधानसभा के चुनाव के लिए अपनो 65 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है! कांग्रेंस ने इस बार बीजेपी को हराने के लिए तेलंगाना में तेलंगाना जन समिति (TJS), सत्तारुढ़ एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी (TDP) और CPI के साथ गठबंधन किया! तेलंगाना विधानसभा के चुनाव के लिए कांग्रेस ने कुल 93 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है!

Telangana Assembly Elections Congress Releases First List Candidates: –

तेलंगाना विधानसभा के चुनाव के लिए 119 विधनासभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे! अध्‍यक्ष उत्‍तम कुमार रेड्डी, कांग्रेस, हुजूर नगर विधानसभा क्षेत्र से उम्‍मीदवार घोषित किए गए हैं!

के. चंद्रशेखर राव नीत TRS सरकार को सत्ता से हटाने का प्रयास कांग्रेस इस दक्षिणी राज्य में कर रही है! सूची CIC महासचिव मुकुल वासनिक द्वारा देर रात जारी की गई!

TDP, तेलंगाना जन समिति, CPI और कांग्रेस एक साथ चुनाव मैदान में तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए उतरने का फैसला लिया है! 23 नवंबर को एक दिन के लिए यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी राज्य के दौरे करेंगी! बताया जा रहा है कि वब वारंगल में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी!

और देखें – Can India ever become a Hindu nation? क्या भारत कभी हिन्दू राष्ट्र बन सकता है? – नजरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here