भाजपा कहती है कि मैं भाग गया: विजय माल्या ने मोदी सरकार की खिंचाई

विजय माल्या ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह कहने के लिए कटाक्ष कर दिया कि वह देश से भाग गया था! इस तथ्य को नजरअंदाज करते हुए कि वह 1992 से ब्रिटेन का निवासी है! विजय माल्या, जिन्होंने वर्तमान में भारत के खिलाफ अपने अलगाव के खिलाफ अपील की थी! मार्च 2016 में देश से भागने के बाद ब्रिटेन में बस गए!

0
8
Vijya Malya Tweet

Vijya Malya Tweet: फरार कारोबारी विजय माल्या ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह कहते हुए थप्पड़ जड़ दिया! कि वह 1992 से ब्रिटेन के निवासी होने की बात को नजरअंदाज करते हुए देश से भाग गया था!

एक ट्वीट में, विजय माल्या ने कहा, “तथ्य यह है कि मैं 1992 से ब्रिटेन का निवासी रहा हूं! उपेक्षा की वजह से भाजपा कहती है कि मैं भाग गया!”

Vijya Malya Tweet –

विजय माल्या ने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने साक्षात्कार में उल्लेख किया है! कि भाजपा सरकार ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने पूर्ण रूप से बरामद किया कि माल्या का बैंकों पर क्या बकाया है! लेकिन पार्टी के प्रवक्ता इस पर उन्हें निशाना बनाना जारी रखते हैं!

विजय माल्या ने कहा, “पीएम मोदी का साक्षात्कार जिसमें उन्होंने मेरा नाम लिया और कहा कि भले ही मेरा बैंकों पर 9,000 करोड़ रुपये बकाया है! लेकिन मेरी संपत्ति 14,000 करोड़ रुपये की है जोकि सरकार के अधीन है!”

“तो, सर्वोच्च अधिकारी ने पूरी वसूली की पुष्टि की है! भाजपा के प्रवक्ता अपनी बयानबाजी क्यों जारी रखते हैं?” माल्या ने ट्वीट किया! विजय माल्या पर बैंकों के एक कंसोर्टियम को 9,000 करोड़ रुपये का गबन करने का आरोप है!

विजय माल्या ने यह भी कहा कि वह एक पोस्टर बॉय थे जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान से प्रेरित थे! कि भाजपा सरकार ने विजय माल्या को कथित तौर पर बैंकों से ज्यादा वसूला!

विजय माल्या ने कहा, “मैं विनम्रतापूर्वक कहता हूं! कि मेरा दावा है! कि मैं एक पोस्टर ब्वॉय हूं, मेरे बारे में (नाम से) पीएम के अपने बयान से पूरी तरह से आक्रोशित हूं! कि उनकी सरकार ने बैंकों को कथित रूप से जितना भी बकाया है, उससे ज्यादा वसूला है!”

विजय माल्या, जिन्होंने वर्तमान में भारत में अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील की है! मार्च 2016 में देश से भागने के बाद यूके में बस गए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here