राजस्थान में कांग्रेस ने सीएम उम्मीदवारों के नाम रखे जनता के सामने

0
146
कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंधवी ने कहा

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंधवी ने कहा: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव बस सर पर आ गए, ठीक उसी तरह से बयानबाज़ी में तेज़ी आ रही है! कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने हाल ही रघुराम राजन की सोच को लोगो की सोच बताया है! दरअसल रघुराम राजन ने नोटबंदी के फैसले को एक विफल बताया था! वही अब कांग्रेस प्रवक्ता भी यही धुन गा रहे है!

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंधवी ने कहा –

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंधवी ने कहा कि सिर्फ एक इंसान ही ऐसा है जो नोटबंदी को अलग-अलग मेहसूस करता है वह कौन व्यक्ति ये आप लोग भी जानते है! उन्होंने कहा कि सरकार की सबसे बड़े गलती है नोटबंदी के फैसले की! इस गलती से जीडीपी को लगभग 1.5 फीसदी का नुक्सान हुआ है जो लाखो-करोड़ो का है!

इसी दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने राजस्तान में अगर कांग्रेस जीती तो अपने उम्मीदवारों के नाम भी आयोजित प्रेस वार्ता में सबके सामने रखे! उनके नाम है अशोक गहलोत या सचिन पायलट, इन में से ही कोई मुख्यमंत्री बनेगा!

Abhshek Sindhvi

इतना ही नहीं बल्कि सिंधवी ने भाजपा सरकार को निशाने पर लाते हुए कहाँ! कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार के कार्यकाल में नक्सलवाद से जुड़ी घटनाओं में 15 फीसदी का इजाफा देखा गया!

राम मंदिर मामले में अध्यादेश लाने की बात अब क्यों हो रही है! अयोध्या में राम मंदिर मसले पर सिंघवी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा! सरकार ने इसके लिए अभी तक कौन से कदम उठाए और क्या किया? असलियत यह है कि सरकार अध्यादेश की बात कर मामले को आगे तक खींचना चाहती है!

राजस्तान सरकार पर निशाना साधते हुए सिंधवी ने कहाँ कि देश में एक महिला के मुख्यमंत्री होने के बाद भी महिलाओं के साथ होने वाली ज्यादती में कमी नहीं आई है! बीजेपी सरकार प्रदेश में अपराध रोकने में अश्मर्थ रही! इसी वजह से अब जनता का विश्वास सरकार से उठ चूका है!

और देखे – बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच बुनियादी अंतर क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here