Home राजनीति TMC की ममता बनर्जी को लग सकता है बड़ा झटका, टीएमसी के...

TMC की ममता बनर्जी को लग सकता है बड़ा झटका, टीएमसी के 100 विधायक जा सकते हैं भाजपा में!

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से लगभग 100 विधायक हैं! जो भाजपा के संपर्क में आने के लिए तैयार हैं!

0
7
100 MLAs of TMC can go to BJP

100 MLAs of TMC can go to BJP: नमस्कार दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज से कुछ साल पहले तक पश्चिम बंगाल में बीजेपी की कोई खान्ना भी नहीं था! पश्चिम बंगाल के मतदाता आमतौर पर वाम, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस को वोट देते थे! लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, भाजपा ने पश्चिम बंगाल में बहुत सारे जमीनी काम किए हैं! जिससे अब भाजपा को अपने व्यापक परिणाम मिल रहे हैं! भाजपा ने न केवल आम जनता को अपनी ओर आकर्षित किया बल्कि अन्य दलों के नेताओं को भी अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रही!

100 MLAs of TMC can go to BJP,tmc,bjp

2019 के लोकसभा चुनाव में सबसे दिलचस्प प्रतिद्वंद्विता केवल पश्चिम बंगाल में देखी जाएगी! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार सीधा टक्कर का मुकाबला बीजेपी और टीएमसी के बीच होता दिख रहा है! टीएमसी छोड़ने वाले अर्जुन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से लगभग 100 विधायक हैं! जो भाजपा के संपर्क में आने के लिए तैयार हैं!

दरअसल, अर्जुन सिंह के इस बयान को टीएमसी की ओर से ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही है! परन्तु टीएमसी का इस बयान पर कहना है कि अर्जुन सिंह डॉक्टर से मिलने का मौका दिया जाये ताकि वो मानसिक स्थिति ठीक कर सके! इसी पर अर्जुन सिंह का कहना है कि टीएमसी के लगभग 100 विधायक उनके नियमित संपर्क में हैं! और भाजपा में शामिल होंगे! अर्जुन सिंह ने कहा कि कुछ विधायक, कुछ चुनावों के पहले, कुछ चुनावों के बाद भी भाजपा का समर्थन करने में इच्छुक है!

भाजपा के वर्तमान अध्यक्ष अमित शाह, जिन्हें राजनीति के चाणक्य के रूप में भी जाना जाता है, ने यह भी कहा है कि लोकसभा चुनाव में उनका लक्ष्य पश्चिम बंगाल में 22 से अधिक सीटें जीतना है! और वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान होगा! यहां 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई, 19 मई तक मतदान होने हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here