Home न्यूज़ मोदी ने कर दिया ऐसा काम राहुल रह गए सर पकड़ते, ये...

मोदी ने कर दिया ऐसा काम राहुल रह गए सर पकड़ते, ये बड़ी पार्टी हो गयी भाजपा में शामिल …

0
740
AIADMK Support BJP

AIADMK Support BJP: अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) लाकर Congress भले ही संसद में यह दावा ठोक रही हो कि उनके पास संख्या है। लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) लाकर कांग्रेस ने स्वयं के लिए मुसीबत खड़ी कर ली है।

AIADMK Support BJP-

Modi government Good news rent house

आपको बता दें कि जानकारों के मुताबिक Congress इस अविश्वास प्रस्ताव को इसलिए लाया था कि उसे यह पता चल सके कि आखिर किस Party का रुझान किस तरफ है। अर्थात Loksabha Election 2019 में कौन सी पार्टी भाजपा से खफा होकर महागठबंधन (Alliance) में शामिल हो सकती है।

rahul gandhi tweet sai baba

लेकिन आपको बता दें कि Congress की यह चाल उसी के लिए उल्टी पड़ गई है। गौरतलब है कि पूरा संसद (Parliament) उस समय चौक गया यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को हरी झंडी दी।

लेकिन PM Narender Modi के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को हरी झंडी दिए जाने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि Rahul Gandhi के नेतृत्व वाली राजनीति मोदी की राजनीति के आगे कहीं नहीं टिकती। गौरतलब है कि PM Modi इस अविश्वास प्रस्ताव के जरिए किसी Big Party को अपने पक्ष में लाने की फिराक में हैं।

Deputy CM Mystery

बताते चलें कि PM Narender Modi की यह रणनीति काफी हद तक कारगर साबित हुई है। क्योंकि किसी भी पार्टी ने अब तक Modi Government के खिलाफ भले ही अपना रुझान स्पष्ट ना किया हो लेकिन तमिलनाडु की पार्टी AIADMK ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह मोदी सरकार के पक्ष में वोट डालने वाली है।

Unlike Narendra Modi, I am human being, make faults: Rahul Gandhi

गौरतलब है कि AIADMK के पास वर्तमान समय में कुल 38 Loksabha MP हैं। ऐसे में यदि शिवसेना बगावत कर विपक्ष (Opposition) में शामिल होती है तो भी BJP का कोई बाल बांका नहीं हो सकता तथा AIADMK के भाजपा में शामिल हो जाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार South India में भी बेहद मजबूत हो जाएगी।

और देखे – ‘मील के पत्थर’ जो सड़क के किनारों पर लगे होते है, जानिए इनके रंगों का राज …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here