Home खास खबर ये SP पार्टी का दिग्गज नेता जुड़ने जा रहे हैं बीजेपी से?...

ये SP पार्टी का दिग्गज नेता जुड़ने जा रहे हैं बीजेपी से? CM योगी से दूसरी दफा की मुलाकात और अब जनता को…

0
418
Amar Singh Meet CM Yogi

Amar Singh Meet CM Yogi: केंद्र में BJP की सरकार आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने PM Modi जी और अमित शाह के नेतृत्व में इतिहास रच दिया है. देशभर की जनता PM Modi जी के कामकाज से इतनी खुश है कि आज लगभग देश की जनता ने BJP को चुनना पसंद कर लिया है.

Amar Singh Meet CM Yogi-

यही वजह है जो आज देश के अधिकतर राज्यों में BJP और उसकी सहयोगी Parties की सरकार है. अधिकतर राज्यों से Opposition दलों का बजूद खत्म हो गया है. आलम ये हो गया है कि विपक्षी दलों के बड़े बड़े नेता BJP में घुस रहे हैं.

Modi government Good news rent house

जानकारी के लिए बता दें देशभर में विरोधी Parties के नेता BJP  का दामन थमा रहे हैं. जहाँ Rahul Gandhi विपक्ष के सभी दलों को एक करने में लगे हुए हैं वहीँ उन्ही की Party के नेता बागी होकर Congress को बड़ा झटका दे रहे हैं.

उत्तर-प्रदेश से आ रही है न्यूज़-

unnao gangrape case yogi action

इसी बीच एक बड़ी News Utter-Pradesh से आ रही है. जिसे जानने के बाद कई दलों को बड़ा झटका लग सकता है. UP के CM से विपक्ष के एक नेता का लगातार मिलने से यही कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही वह BJP में शामिल होकर राजनीति में भूचाल ला सकते हैं.

जी हाँ बता दें उत्तर-प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से बीते Monday को मुलाकात करने के बाद Sunday को भी SP  के पूर्व नेता अमर सिंह PM Modi जी की मौजूदगी में एक कार्यक्रम में भगवा चोला में नजर आये हैं.

सपा का ये नेता बीजेपी में शामिल?

यह नजारा देखकर अमर सिंह के BJP में शामिल होने की News तेज हो गयी हैं. कार्यक्रम Ground Breaking Ceremony के दौरान सभी लोगों की नजर वहां बैठे अमरसिंह पर ही रही. यह News जानने के बाद अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेताओं को झटका लग सकता है.

योगी ने दिया जनता को तोहफा, दिखाई हरी झंडी इलेक्ट्रॉनिक्स बसों को

Yogi rahul gandhi temples elections

गौरतलब है कि इस दौरान PM Modi जी ने अपने भाषण के दौरान Amer Singh का जिक्र करते हुए कहा कि “अमर सिंह बैठे हुए हैं सारी History निकाल देंगे.” इतना ही नहीं CM आवास से Electronics बसों को झंडी दिखाए जाने के दौरान भी अमर सिंह CM योगी आदित्यनाथ के साथ नजर आये.

इससे पहले भी Amer Singh ने 23 जुलाई को CM योगी से मुलाकात की थी. अब फिर से BJP के Program में नजर आने से अमर सिंह की BJP में शामिल होने की अटकलें तेज हो गयी हैं. अगर ऐसा होता है तो Lok-sabha Election से पहले विरोधी दलों को यूपी में बड़ा झटका लग सकता है.

और देखे – अगर मुस्लिम भारत छोड़ देते है तो इसके हो सकते है ये बड़े परिणाम !

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here