Home राजनीति अरुण जेटली ने सेना के ऊपर सवाल उठाने पर दिया राहुल गांधी...

अरुण जेटली ने सेना के ऊपर सवाल उठाने पर दिया राहुल गांधी को करारा जवाब, वीडियो में देखें क्या दिया जवाब

0
9
Arun Jaitley answer video

Arun Jaitley answer video: हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे पोर्टल इंडिया वायरल पर! आपको बता दें भारत में जब से एयर स्ट्राइक की है पाकिस्तान के ऊपर, तभी से देश के बड़े-बड़े नेता सबूत मांगने पर लगे हुए हैं! राजनीति में सत्ताधारी पार्टी को कुछ कहना सही है! मगर सेना के ऊपर सवाल उठाना यह एक गंदी राजनीति को दिखाता है! विपक्ष दल अगर प्रधानमंत्री मोदी जी पर कुछ कटाक्ष करते हैं वह राजनीति में जायज है! क्योंकि विपक्ष का काम होता है सत्ताधारी पार्टी से सवाल पूछना! जो कि विपक्ष को करना चाहिए! और तू हाले ने हुए एयर स्ट्राइक के बाद विपक्ष तो सेना के ऊपर भी सवाल उठाने लगा है! सबसे पहले नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों से देश के अंदर हलचल हुई! जिसके बाद #Boycott सिद्धू के नारे भी लगाए गए! सिद्धू को कपिल शर्मा के कार्यक्रम से भी निकाल दिया गया! परंतु अब कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने सोचा भी नहीं था! देश के जाने-माने लीडर श्री राहुल गांधी जी के गुरु कहलाने वाले सैम पित्रोदा का बयान आया है जिसने साफ-साफ सत्ताधारी पार्टी और सेना के ऊपर सवाल खड़े किए हैं!

Arun Jaitley answer video –

सैम पित्रोदा कांग्रेस के काफी करीबी है और राहुल गांधी के गुरु भी कहलाए जाते हैं! दूसरे शब्दों में कहा जाए तो सैम पित्रोदा यूपीए सरकार का सबसे मजबूत सक्स है! और उनके इस बयान ने पाकिस्तान को आतंकवाद हमलो के लिए क्लीन चिट दे दिया! इतने जाने वाले शख्स ने अपने बयान में कहा हमने होना तो आम बात है इसमें पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करने की क्या बात है! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा जो मुंबई में आतंकी हमला हुआ था तब हमने कार्रवाई नहीं की तो आपको कार्रवाई करने की क्या जरूरत थी! जब हम आतंकी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो तुमने क्यों लिया क्यों भेजे अपने जहाज! इस बयान के बाद भाजपा के अरुण जेटली ने जवाब दिया!

क्या कहा अरुण जेटली ने

आपको पता है सेना के ऊपर काफी सवाल खड़े किए जा चुके हैं! और इस बयान के बाद तो हद हो गई ऐसे में अरुण जेटली ने इसका जवाब देते हुए जब गुरु ऐसा हो तो सोचो शिक्षक इतना निकम्मा होगा! आपकी जानकारी के लिए बता दें सैम पित्रोदा वह इंसान है जो राहुल गांधी के विदेश यात्रा तक के सभी कार्यक्रम की देखभाल करते हैं! राहुल गांधी को सिखाते हैं राजनीति! साफ लफ्जो में कहा जाए तो राहुल गांधी के राजनीतिक गुरु ये कहा जाता है! तो इसी पर अरुण जेटली ने कहा अगर ऐसा है तो शिष्य कैसा होगा!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here