शनिवार , दिसम्बर 7 2019
enhi
Breaking News
Home / राजनीति / अमित शाह का आया बयान, कांग्रेस ने की गहन पड़ताल, तैयार है सोनिया गांधी भाजपा को घेरने के लिए
Congress, bjp, assam, east-india, article 371, Congress public relations campaign, public relations campaign, Congress public relations campaign regarding Article 371

अमित शाह का आया बयान, कांग्रेस ने की गहन पड़ताल, तैयार है सोनिया गांधी भाजपा को घेरने के लिए

दिल्ली, इंडियावायरलस: राजनीति फिर से अपने पूरे उफान पर है! भाजपा और कांग्रेस फिर से आमने सामने होने वाले है! कारण बना रही है सोनिया गांधी! सोनिया गांधी भाजपा को घेरने की योजना बना रही है! जब बीजेपी ने कश्मीर से 370 हटाई तो भी कांग्रेस ने भाजपा को घेरने की कोशिश की थी! लेकिन उसमे तो सफलता हाथ नहीं लगी! परन्तु अब सोनिया गांधी बीजेपी को घेरने की रणनीति बना रही है! हाल ही अमित शाह के बयान के बाद सोनिया गांधी ने रणनीति भी बना ली है! तो आइये जानते है क्या है पूरा मामला?

अमित शाह जोकि भाजपा पार्टी के चाणक्य के तौर पर भी जाने जाते है! कहा जाता है कि उनकी काट अभी तक किसी भी विपक्ष पार्टी के पास नहीं है! आज अमित शाह देश के गृह मंत्री है! बता दे हाल ही में अमित शाह ने जब पूर्वोत्तर लोगो को सम्भोधित किया था! तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी पार्टी अनुच्छेद 371 से कोई छेड़कर करने नहीं जा रही है!

जैसे ही अमित शाह का बयान आया तो कांग्रेस ने उनके बयान की पड़ताल शुरू कर दी! कांग्रेस की दिल्ली में हुई बैठक में सोनिया गांधी ने अपने नेताओ के सामने एक सवाल उठाया! कि आखिर अमित शाह को ऐसी सफाई देने की जरूरत ही क्या थी! जिसके बाद से ही कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली! और तैयारी शुरू कर दी!

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसी वजह से बीजेपी को घेरने की पूरी तैयारी कर ली, जिसके चलते एक प्लान भी तैयार किया है! दिल्ली में हुई बैठक में सोनिया गांधी ने अपने नेताओ को आदेश दिया कि पूर्वोत्तर और असम राज्यों में बहुमत जनमत तैयार किया जाए! जिसके बाद बीजेपी को घेरने के लिए जनसम्पर्क अभियान शुरू हो!

सोनिया गांधी का जनसम्पर्क अभियान का मोटिव यह होगा कि वह पूर्वोत्तर राज्यों में लोगो को आगाह करेंगी! कि जिस तरह कश्मीर से 370 को हटा दिया गया कुछ ऐसा ही कदम भाजपा पूर्वोत्तर के “सवेधानिक रक्षा कवच” अनुच्छेद 371 के लिए भी उठा सकती है!

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट, Star Health Senior Citizen Red Carpet, Star Health Senior Citizen, Health Insurance, हेल्थ इंश्योरेंस

Star Health Senior Citizen Red Carpet | स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट क्या-क्या सुविधा दे रहा है

Star Health Senior Citizen Red Carpet: स्वास्थ्य हमारे शरीर का अभिन्न अंग है! जिसके लिए …

Rahul Gandhi Mystery

अयोध्या के बाद अब कोर्ट सुना सकती है राहुल गाँधी पर फैसला

Rahul Gandhi Mystery: SC ने शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद मामले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *