एक क्वाटर शराब के लिए किया गैंगरेप, सरकार के ये कैसे इंतजाम…!

0
132
haryana gangrape

Haryana Gangrape: एक क्वाटर शराब के लिए किया गैंगरेप, सरकार के ये कैसे इंतजाम…! “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाला हरियाणा जिसमें नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप ने पुरे देश को जिंझोड़ कर रख दिया है! जहा ऑटो में अगवा कर एक मासूम सी 14 साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप! यह वारदात फरीदाबाद में हुई! इस मामले की जांच करते हुए पुलिस तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया! तो पता चला की मासूम को पिछले दो दिनों से मवई गांव में रखा था! और उसके जान से मारने की धमकी देते पूरी रात उसे शराब भी पिलाई!

Haryana gangrape-

पूरी रात दारू पीते हुए हैवानो ने धिकायी हैवानियत-

जब पुलिस ने उनसे पूछताज की तो जो उनको पता चला वो सुनकर तो पुलिस वालो के भी रोंगटे खड़े हो गए! उन्होंने पुलिस को बताया कि लड़की के साथ पूरी रात हमने हैवानियत जैसा सुलूक किया! जब लड़की में आने लगती फिर उसे शराब पीला देते थे! और पूरी रात दरिंदो की तरह उसका रैप किया!

एक क्वाटर शराब के लिए किया दोस्त के हवाले-

यहां तक भी बलात्कारियो की दरिंदगी नहीं रुकी! आरोपियों ने बताया कि अगले दिन बस एक क्वाटर के लिए लड़की को तक़रीबन सुबह आठ बजे अपने दोस्त के हवाले कर दिया! जहा उसके दोस्त ने भी उस बच्ची के साथ दोपहर दो बजे तक हैवानियत दिखाई!

लड़की के बाप ने लगाए पुलिस पर आरोप-

लड़की के रैप के बाद जब आरोपी उसे लेकर जा रहा था! तब लड़की के पिता ने उसे देखा और लोगो की मदद से उसे पकड़ लिया! यह भी पता चला है कि लड़की के बाप ने जब पुलिस को बताया तो पुलिस ने उस अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया और उसको जाने दिया!

कबूल किया अपना गुनाह अपराधियों ने-

मसले ने हवा पकड़ी तो महिला थाना पुलिस ने आरोपी साहिल, शहीद और विनोद को गिरफ्तार किया! पुलिस ने जब कड़ा रुख अपनाया! तो पता चला की साहिल और शाहिद ने तो अपना शर्मनाक गुनाह कबूल कर लिया है! बल्कि विनोद अब भी इस दरिंदगी भरे मसले से बचने की कोशिश कर रहा है!

आरोपी को क्यों छोड़ा पूछा तो बच रहे है पुलिसकर्मी-

पीड़ित लड़की के पिता ने जब उन दरिंदो छोड़ने की बात कही थी पुलिस उस बात से बचती नजर आ रही है! जब इस मसले में ACP पूजा डाबला से जब पूछा तो उन्होंने कहा है कि महिला पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है! अगर कोई अपराधी छूट गया तो बहुत स्रम की बात होगी अभी कार्यवाही की जांच चल रही है!

“बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाले राज्य में ये बड़ा ही शर्मनाक काम हुआ है!

और देखे-

उत्तर प्रदेश में मच गयी खलबली योगी सरकार ने लिए कड़े फैसले!fabulous decision

dishonest ministerमोदी पर लगा आरोप 11 हजार करोड़ का बड़ा घोटाला, बीजेपी ने छिपाया अपना मुँह……!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here