Home राजनीति कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी आये बीजेपी के समर्थन में, कांग्रेस की उडी...

कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी आये बीजेपी के समर्थन में, कांग्रेस की उडी नींद …

22
1042
Kumarswamy Support BJP NRC Matter

Kumarswamy Support BJP NRC Matter: कर्नाटक के CM कुमारस्वामी ने पहली बार BJP को किसी मुद्दे पर समर्थन प्राप्त किया है। जिस कारण से CONG समेत राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। बताते चलें कि हाल ही में Karnataka सरकार ने अपने दिए गए बयान में कहा है कि हमने बांग्लादेशी घुसपैठियों की पहचान कर ली है। और हम इन्हें किसी भी कीमत पर Karnataka में नहीं रहने देंगे।

Kumarswamy Support BJP NRC Matter-

First Budget Present JDS Today

बताते चलें कि कर्नाटक के Deputy CM जी परमेश्वर ने कहा है कि जिनके पास नागरिकता से संबंधित दस्तावेज मौजूद नहीं हैं, उन्हें कर्नाटक में रहने नहीं दिया जाएगा।

Rahul remember statement Kumaraswamy

गौरतलब है कि जी परमेश्वर एक CONG के नेता हैं और काफी लंबे समय से CONG के कर्नाटक अध्यक्ष पद पर रहे हैं। जिसके बाद अचानक से जी परमेश्वर का NRC मुद्दे पर BJP के स्टैंड में चले जाना राहुल गांधी के लिए वाकई में एक बड़े झटके वाली बात है।

Rahul remember statement Kumaraswamy

और देखें – खुल गयी कांग्रेस की पोल पट्टी, PNB बैंक की धोखाधड़ी में आया सच बाहर, हो गयी राहुल की नींद गायब

गौरतलब है कि NRC ड्राफ्ट से 40 लाख लोगों के नाम बाहर होने के बाद देश में सियासत काफी गर्म हो चुकी है। जहां एक तरफ कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, SP, BSP समेत अन्य विपक्षी पार्टियां भाजपा को घेरने की तैयारी में जुटी है। वहीं पर कुमार स्वामी ने BJP को इस मुद्दे पर समर्थन देकर एक बड़ा दांव खेला है।

AIADMK Support BJP

बता दें कि BJP ने हाल ही में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, SP और BSP से NRC मुद्दे पर अपनी बात को स्पष्ट रूप से कहने की बात कही थी।

और देखें – कांग्रेस ने इस लीडर को बताई एंकर ने अपनी औकात …

22 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here