बीजेपी में शामिल होने की होड़ में आया ये बड़ा नाम

0
9

Major Surendra Puniya Join bjp: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल इंडिया वायरल पर! लोकसभा चुनाव में हर कोई मजबूत हो रहा है! लेकिन कांग्रेस और उसका गठबंधन कमजोर पड़ता दिखाई दे रहा है! वहीं लगातार बीजेपी अपना पक्ष मजबूत करती जा रही है! आपकी जानकारी के लिए बता दें भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी भाजपा का हाथ थाम लिया है! तो अब भारतीय सेना के पूर्व मेजर ने भी भाजपा का हाथ थाम लिया है! आपकी जानकारी के लिए बता दें यह मेजर आम आदमी पार्टी के समर्थक थे! पिछले कुछ टाइम से आम आदमी पार्टी का कड़ा विरोध कर रहे थे! लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के फैसलों से काफी प्रभावित होकर मेजर ने भाजपा का हाथ थामने का फैसला किया है!

Major Surendra Puniya Join bjp –

मिल रही खबरों के अनुसार आम आदमी पार्टी के पूर्व मेजर सुरेंद्र पूनिया ने बीते शनिवार को बीजेपी से हाथ मिला लिया है! भाजपा के रामलाल और जेपी नड्डा की अगुवाई में यह काम हुआ! आपकी जानकारी के लिए बता दें सुरेंद्र पूनिया ने अन्ना आंदोलन से प्रभावित होकर अपनी सेना की नौकरी भी छोड़ दी थी! और इसके बाद आप पार्टी से 2014 में सीकर की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था! क्योकि उस समय अन्ना के आंदोलन का प्रभाव वाकई में काफी लोगो पर देखने को मिला था! आपको अन्ना हज़ारे लोकपाल बिल के लिए अनशन पर बैठे थे! उसके बाद ही अरविन्द केजरीवाल निखर कर आये!

लेकिन मेजर सुरेंद्र पुनिया जोकि अन्ना से प्रभावित होकर आप पार्टी में आये थे! उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले अपना इस्तीफा दे दिया था! जिसके बाद से ही सुरेंद्र पुनिया आप पार्टी पर लगातार मुद्दों को लेकर हमला बोलते आये है! आपको बता दे पीएम मोदी की सरकार को अपने ट्विटर हैंडल से मदद करते आये है!इसके बाद जब अब उन्होंने बीजेपी को ज्वाइन किया तो कहाँ अपने देश वाशियों की सेवा के लिए आया हु!

इतना ही नहीं बल्कि अपने ट्विटर से ये भी कहाँ मैं एक पार्टी के प्लैटफॉर्म के जरिये फैमिल फर्स्ट की जगह नेशन फर्स्ट के विचार के साथ खड़ा हूं, जिस प्लैटफॉर्म का नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुरेंद्र पूनिया अंतराराष्ट्रीय विजेता खिलाड़ी हैं! पूनिया वीएसएम के एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खिलाड़ी, लिम्मा बुक रिकॉर्ड धारक, चिकित्सक, भारतीये सेना के पूर्व विशेष बल अधिकारी और सैल्जियराथन के संथापक हैं! आपको बता दे बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है! पहले बीएसपी के कुछ नेता, गौतम गंभीर और अब मेजर! और ऐसे में कुछ नेता टिकट न मिलने से असंतुष्ट नेता दलबदल में भी लग गए हैं!

See more- #भागराहुलभाग : राहुल के बारे मे आयी बड़ी खबर तय हुआ इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here