Home राजनीति मेनका गाँधी का इतने सालो बाद झलका दर्द, कह दी दिल को...

मेनका गाँधी का इतने सालो बाद झलका दर्द, कह दी दिल को छूने वाली बात

0
8

Maneka Gandhi BJP Sultanpur: दोस्तों सात दिनों के बाद आठवें दिन यानी 11 अप्रैल को देश का सबसे बड़ा महापर्व शुरू होने जा रहा है! लोकसभा चुनाव का डंका बजाने के लिए सभी बड़ी-बड़ी पार्टियों ने अपनी दावेदारी थोक दी है! इसी सिलसिले को जारी रखते हुए नेता आज कल ग्राउंड पर नजर आ रहे है! लोगो को गले लगाना, मिलना और उनसे बाते कर वोट की अपील करना! लेकिन इसी बीच गांधी परिवार से भाजपा की उम्मीदवार मेनका गाँधी भी अब लोगो के बीच उतर गयी है! वो भी लोगो के सामने अपनी बातो को पुरजोर तरिके से रख रही है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मेनका गाँधी UP के सुल्तानपुर से BJP उम्मीदवार है! मेनका इसी बीच अपने सियासी क्षत्र सुल्तानपुर पहुंची! मेनका गाँधी का लोगो दिल खोल कर स्वागत किया और वहां उन्होंने लोगो से बात की! जनता का प्रेम देख मेनका गाँधी की आँख नम हो गयी!

Maneka Gandhi BJP Sultanpur: – क्या थी वजह आँख नम होने की

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुल्तानपुर जहाँ इस बार मेनका गाँधी उम्मीदवार है! ये वही जगह है जहाँ उन्होंने अपनी पति संजय गाँधी के साथ राजनीती शुरू की! जैसे ही मेनका सुल्तानपुर पहुंची तो लोगो का उत्साह और प्रेम देखकर उन्हें अपने बीते दर्द की याद आ गयी! और जनता के समक्ष उनकी आँखे गयी! इसी दौरान जब मेनका ने भाषण शुरू किया तो कहाँ मेरे पति संजय गाँधी का जब निधन हुआ तो वरुण गाँधी महज 100 दिन के थे!

उन्होंने कहा उस समय में बहुत अकेली हो गयी थी उन्होंने कहाँ उनके पास जीने का सहारा सिर्फ उनका बेटा था! अपनी बात को रखते हुए मेनका गाँधी ने कहाँ इस जगह से मेरा और मेरे पति का पुराना रिश्ता है! यही से हमने अपनी राजनीती शुरू की थी! अभी भी जब मेनका पहुंची तो जनता में वही जोश दिख रहा है! इनके इस जोश को देखकर लगता इस बार चुनाव में फिर कमल खिलेगा!

इसके साथ मेनका गाँधी ने पीएम मोदी को लेकर भी कहाँ कि जिन्हे 2014 में जनता ने पूर्ण बहुमत से जिताया था! उन्होंने देश के लिए पिछले 4 सालो से जो किया है वह और कोई नहीं कर सकता है! उन्होंने कहाँ मोदी जी ने देश के कल्याण के लिए बहुत योजनाय चलाई और जो आम लोगो तक पहुंच भी रही है! मोदी जी देश की आर्थिक और सैन्य शक्ति दोनों को ताकतवर बनाया! मेनका गांन्धी ने कहाँ अभी से चारो और भाजपा की जीत दिख रही है! ऐसे में आप लोगो के प्रेम को देख लगता है इस बार भी जीत निश्चित है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here