अमित शाह की दहाड़ आड़े हाथों लिया राहुल और ममता को …

0
134
NRC Topic Amit Shah Said

NRC Topic Amit Shah Said: मानसून सत्र के दौरान सदन में नेशनल रजिस्टर सिटीजन ऑफ़ इंडिया (NRC) का मामला खूब गरमाया हुआ है। जिसके बाद अमित शाह ने कहा कि उन्हें Parliament में बात नहीं रखनी दी इसलिए उन्होंने Media के सामने बात रखी है। शाह ने कहा कि NRC को लेकर राजीव गांधी ने 1985 में असम समझौते पर Sign किए थे लेकिन अब Congress इसका विरोध कर रही है।

NRC Topic Amit Shah Said-

Rahul और Mamta पर भड़के अमित शाह

Press वार्ता में BJP अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी और ममता बनर्जी NRC के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पहले वो बांग्लादेशी घुसपैठिये पर रुख स्पष्ट करें जो Indians का हक छीन रहे हैं। उन्होंने कहा, ”मुझे बड़े दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि BJP और BJP के अलावा किसी भी Party ने यह कहना उचित नहीं समझा है कि हमारे देश में घुसपैठियो का कोई स्थान नहीं है.”

घुसपैठियों को बढ़ावा देकर किस प्रकार देश की सुरक्षा करेंगे?

उन्होंने आगे कहा घुसपैठियों को बढ़ावा देकर किस प्रकार Country की सुरक्षा करेंगे? ममता बनर्जी Civil War की बात करती हैं। ये कहकर डर का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब हम Opposition में थे तब भी हमारा स्पष्ट मानना था कि बांग्लादेशी घुसपैठियों का हमारा देश में कोई स्थान नहीं है और आज भी हमारा यही Stand है।

40 लाख Indian Citizens को अवैध घोषित कर दिया गया है

plan kill Modi sniper rifle

अमित शाह ने कहा, ”पिछले दो दिनों से देश में NRC के उपर बहस चल रही है और यह कहा जा रहा है कि 40 लाख Indian Citizens को अवैध घोषित कर दिया गया है। जबकि वास्तविकता है कि प्राथमिक जांच होने के बाद जो Indian नहीं है उनके नाम NRC से हटाए गए हैं।

BJP की छवि को धूमिल करने का Effort हो रहा है

अमित शाह ने Opposition दलों को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि उनके द्वारा देश में BJP की छवि को धूमिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

और देखे – सिर्फ 1400 किलोमीटर की दुरी के लिए, 4 साल पहले 2014 में चली थी ये ट्रेन, आज 2018 में पहुंची, कहा रह गयी थी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here