कॉंग्रेस ने मारा भगा भगा कर भाजपाईयों को!

0
106
party quarrel

Party quarrel: कोंग्रेसियो ने मारा भगा भगा कर भाजपाईयों को! कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सभा में विरोध करने आये कुछ वाजपई उनकी भिड़ंत कांग्रेसियो से हो गयी! कांग्रेस पार्टी के समर्थको ने जो हाल किया उनका देखने ही लायक था! बात कुछ इस प्रकार है कि अमेठी में राहुल के विरोध में हाथ में तकती छिपा कर वाजपई के समर्थक कुछ नारे लिख कर आये थे! ताकि वह उनका विरोध कर सके तो इसी बिच दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओ के बिच झगड़ा हो गया!

Party Quarrel-

MLA और SSP के बीच हुई जबरदस्त मारपीट- 

बताया तो यह गया है वह का जो MLA है और SSP के बिच पहले तो छोटी सी नोकझोक हुई! फिर बात हाथापाई तक आ गयी! बाद में जिससे वह अफ़रातफ़री मच गयी कांग्रेस्सियो से पिटाई खाने के बाद वहा के विधायक दाल बहादुर ने सिर्फ हंगामा ही नहीं किया बल्कि बच्चो की तरह कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गए! इतनी पिटाई खाने के बाद भी वाजपाइयो ने मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए माहौल को बिगड़ता देख DM-SP ने आकर स्तिथि को संभल लिया!

सभा को संबोधित करने आये थे राहुल-

खबर मिली है कि राहुल गांधी सेलन कस्बे में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने आये थे! जहा पर पहले से ही कुछ वाजपई हाथो में! नारो की तख्तियां लेकर विरोध करने के लिए खड़े थे! फिर क्या कांग्रेस्सियो ने पेल दिया!

और देखे-

एक क्वाटर शराब के लिए किया गैंगरेप, सरकार के ये कैसे इंतजाम…!haryana gangrape

ये एक्ट्रेस कर चुकी है बॉडीगार्ड के साथ गलत काम …!

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here