कांग्रेस के वादों पर पीएम मोदी का तंज, गरीब को और गरीब रखने की साजिश रची जा रही है

0
19

PM Modi in Oddisa: पीएम नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाने उड़ीसा के दौरे पर है! जहाँ उन्होंने उड़ीसा के भुवनेश्वर के कालाहांडी जिले के भवानीपाटना में कृष्णा नगर मैदान में आयोजित हुई विजय संकल्प रैली को सम्भोधित किया! आपको बता दे पीएम मोदी ने भुवनेश्वर के मंच से बीजू जनता दाल और कांग्रेस पर तंज कसा! उन्होंने कहाँ कि बीजू जनता दल और कांग्रेस ने हमेसा गरीब को गरीब रखने की कोशिश की है!

PM Modi in Oddisa –

विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहाँ भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह से त्रिपुरा और उत्तर प्रदेश में विजय कर इतिहास रचा था! अब बारी उड़ीसा की है! जनता से मोदी ने अपील करते हुए कहाँ उड़ीसा में भी यही इतिहास दोहराया जाये! पीएम मोदी ने उड़ीसा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उड़ीसा सरकार ने भले ही हमारा साथ ना दिया हो परन्तु हमने राज्य में विकास योजनाए शुरू करने का पुरजोर प्रयास किया!पीएम मोदी ने अपनी रैली में कहाँ कि देश के इस चौकीदार ने उड़िया लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए केंद्र की योजनाओं का सहारा लिया!”

पीएम मोदी ने उड़ीसा में 2014 में बहुमत वाली सरकार ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया! देश के प्रधान सेवक ने बताया कि NDA सरकार ने आठ लाख परिवारों के लिए पक्के मकान बनवाए! 24 लाख घरों में बिजली के कनेक्शन मुहैया कराए! 40 लाख माताओं और बहनों को गैस कनेक्शन दिए! इतना ही मोदी ने अपनी बात को आगे ले जाते हुए कहा, ‘‘पिछले पांच वर्षों में हमने एक करोड़ 40 लाख लोगों के लिए बैंक खाते खोले! 50 लाख मकानों में शौचालय बनवाए! महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की!

पिछले चुनाव की तरह फिर मोदी फ्रंट पर खेल रहे है! वही अंदाज, वही कटाक्ष! अब देखना दिलचस्प रहेगा कि मोदी बनाम महागठबंधन में जीत किसे मिलती है! देखा जाए तो ये चुनाव बाकि लोकसभा चुनाव से ज्यादा मजेदार होने वाला है! क्योकि राजनीती में पहली बार गांधी परिवार के 2 सदस्य मैदान में उतरे हुए है! अब देखना होगा प्रियंका-राहुल जोड़ी दमखम दिखते है या नरेंद्र मोदी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here