देश के जाने माने चेहरों से पीएम मोदी ने की अपील, अंजना ओम कश्‍यप और रूबिका लियाकत ने ऐसे दिया जवाब

0
29
PM Modi Tweet Response Anchor

PM Modi Tweet Response Anchor: हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल इंडिया वायरल पर, जैसा कि आप लोग जानते हैं देश का सबसे बड़ा महापर्व यानी लोकसभा चुनाव शुरू होने में थोड़ा ही वक्त रह गया है! ऐसे में हर कोई पार्टी अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई है! आज हम बात कर रहे हैं वर्तमान के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में! जिन्होंने देश के जाने-माने चेहरों के सामने एक अपील की है! उन्होंने अपील में कहा कि वह लोग आगे आए और मतदाताओं को जागरूक करें! प्रधानमंत्री मोदी ने खेल से लेकर राजनीति और मीडिया तक हर किसी को टैग कर यह अपील की है! इसी अपील का जवाब देते हुए बॉलीवुड के अमीर खान और अमिताभ बच्चन ने यह आश्वासन दिया है! कि हम मतदाताओं को जागरूक करेंगे और आगे बढ़ने के लिए सही चुनाव करने के लिए मतदाताओं को उनकी जिम्मेदारी बताएंगे! इसी बीच कुछ ऐसे जवाब आए! तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए! तो आइए जानते हैं उनके बारे में?

PM Modi Tweet Response Anchor – जाना पहचाना नाम अंजना ओम कश्यप का जवाब

अंजना ओम कश्यप एक प्रसिद्ध पत्रकार और विश्वसनीय चेहरा है! जोकि टीवी टुडे नेटवर्क से जुड़ी हुई है! प्रधानमंत्री मोदी जी ने अंजना ओम कश्यप को भी टैग किया था और उनसे भी अपील की थी! तो अंजना ओम कश्यप ने जवाब दिया! उन्होंने कहा मेरा देश में मेरी वोट से है! आगे कहा कि अभियान चाहिए तो बहुत जरूरी है और यह जागरूकता अभियान जारी रहेगा!

PM Modi Tweet Response Anchor – एबीपी न्यूज़ का जाना पहचाना चेहरा रूबिका लियाकत का जवाब

आपको बता दें कि रुबिका लियाकत फिलहाल एबीपी न्यूज़ में काम करती है! इससे पहले ज़ी न्यूज़ मैं काफी चर्चा में रही! जानी-मानी एंकर है चेहरा है अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाना जानती है! प्रधानमंत्री के ट्वीट पर रुबिका लियाकत ने अपने चैनल की ओर से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आश्वासन दिया है! रुबिका लियाकत ने कहा इस पहल का हिस्सा बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद श्री नरेंद्र मोदी जी! उन्होंने कहा कि मेरा चैनल एबीपी न्यूज़ और मैं मतदाताओं को जागरूक करने में पूरी तरह से अपना काम करने का वादा करती हूं!

PM Modi Tweet Response Anchor – प्रधानमंत्री की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट करते हुए उन जाने-माने लोगों से अपील की इनकी देश में काफी लोकप्रियता है! उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा मतदाताओं पंजीकरण के लिए जागरूकता फैलाने के लिए @RubikaLiyaquat, @anjanaomkashyap, @sudhirchaudhary, @rahulkanwal और @republic की टीम से अपील करता हूं और देश का युवा बड़े स्तर पर मतदान करें! पीएम मोदी ने यह भी कहा कि आप लोगों के कारण देशवासियों को उनके मताधिकार सुनिश्चित करने में सहायता मिलेगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here