भारत के प्रधानमंत्री राहुल गांधी नहीं बनने चाहिए? क्यों?

0
60
Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye

Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye: भारत के प्रधानमंत्री राहुल गांधी नहीं बनने चाहिए? क्यों? आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसके बाद शायद आपके दिमाग से प्रधानमंत्री के लिए किसे वोट दे उसकी छवि साफ़ हो जाये! आपको ऊपर हैडलाइन से मालूम हो गया होगा कि हमारा आज का टॉपिक क्या है! तो चलिए आते है अपने टॉपिक पर! क्यों राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री नहीं बनने चाहिए?

Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye –

बता दे किसी का प्रधानमंत्री होना ना होना भारत मे जनता के वोट पर निर्भर है! कितुं, क्या जनता को अपने भविष्य को ध्यान में रख कर वोट नहीं देना चाहिए या किसी एक परिवार की बपौती समझ उनके ही नातो पोतों को सत्ता में बिठाते रहना चाहिए? सोच समझ कर! क्योकि अब हम आपको राहुल जी के किये हुए कुछ विकास की छवियों से अवगत कराने जा रहे है!

तो आइये जानते है आज का क्या है मुद्दा?

मोती लाल, के बाद जवाहर लाल, फिर इंदिरा फिर राजीव फिर सोनिया गाँधी, आखिर कब तक एक ही परिवार की ग़ुलामी होती रहेंगी!

Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye –

राहुल गांधी 15 वर्षो से अमेठी से सांसद है उनसे पहले उनके पिता और नानी भी इस क्षेत्र से सांसद रहे/रही है देखते है अमेठी की तस्वीरे

फिर वही गुलामी से बाहर के नेता, मोदी जी का 4 वर्ष में वाराणसी का बस एक काम देख लीजिए!

Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye –

तो दोस्तों हमारा कहने का तातपर्य किसी को टारगेट करना नहीं है बल्कि अपने देशवाशियों तक सच पहुँचाना है! आखिर हमारे लिए क्या सही है और क्या गलत फैसला आपको करना है! देश के प्रधानमत्री के रूप में योग्य व्यक्ति को चुनकर!

Rahul Gandhi PM Nhi Banne Chahiye –

और देखें – कौन कहता है अयोध्या में राम मंदिर नहीं था, जानिए मामल के पीछे का पूरा इतिहास …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here