भोजपुरी एक्टर ने कहा- देश में चल रही भाजपा की लहर, पाताल से भी जीत जाएगा प्रत्याशी

0
18
Ravi Kishan Actor BJP

Ravi Kishan Actor BJP: भोजपुरी एक्टर और BJP नेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने भोजपुरी सिंगर निरहुआ (दिनेश लाल यादव) के साथ मुख्यमंत्री आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की! इस दौरान दोनों ही कलाकारों ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर मुख्यमंत्री से चर्चा की, मुलाकात के बाद एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि इस बार देश में BJP की लहर चल रही है!

Ravi Kishan Actor BJP –

Ravi Kishan Actor BJP

अगर BJP का कोई प्रत्याशी पाताल से भी चुनाव लड़ता है तो उसकी जीत तय है! हालांकि रवि किशन (Ravi Kishan) ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह कहां से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे! उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी तय करेगी वहीं से वह मैदान में होगी! बता दें कि भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरुआत की थी!

Ravi Kishan Actor BJP

रवि किशन (Ravi Kishan) ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें केवल 42,759 मत ही हासिल हुए, इसके बाद Ravi Kishan ने 2017 में BJP जवइन कर ली! इस बार वे BJP के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं!

दरअसल, BJP भी निरहुआ और रवि किशन (Ravi Kishan) के स्टारडम को चुनावों में भुनाना चाहती है! कहा जा रहा है कि राव किशन (Ravi Kishan) को जौनपुर से टिकट मिल सकता है, जबकि निरहुआ (Nirhua) आजमगढ़ से मैदान में हो सकते हैं, रवि किशन (Ravi Kishan) का गांव भी जौनपुर जिले के केराकत में, निरहुआ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने BJP का दामन थाम लिया गया है और पार्टी जहां से मैदान में उतारेगी वह वहीं से लड़ेंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here