शिवराज सिंह फिर बनेंगे मुख्यमंत्री, अब छीन जाएगी कमलनाथ की कुर्सी … जाने कैसे

0
Shivraj Singh Kamal Nath chair Mystery

Shivraj Singh Kamal Nath chair Mystery: बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस ने देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतकर अपनी उपस्थिति का एहसास सभी को कराया है। अब कांग्रेस ने 3 राज्यों में अपनी सरकार बना ली है।

Shivraj Singh Kamal Nath chair Mystery –

मध्य प्रदेश में सरकार बनाना बहुत मुश्किल था। क्योंकि यहां मुख्यमंत्री के दो दावेदार थे। चूंकि कांग्रेस की जीत का अंतर भी बहुत कम था। इसलिए कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अनुभवी कामनाथ को दिया।

लेकिन जब से कांग्रेस ने कनेक्शन कर, कमलनाथ को मध्य प्रदेश का सीएम बनाया गया है। तब से, कांग्रेस और कमलनाथ सरकार की हर दिन जांच की जा रही है।

आए दिन कमलनाथ सरकार के गिरने का खतरा अलग तरह से बना रहता है। कोंग्रेस की मुश्किल हो गयी थी। जब कमलनाथ ने अपने मंत्रीमंडल का गठन किया था। जिसमें मंत्री पद ना मिलने से कई विधायक नाराज चल रहे थे।

लेकिन फिलहाल एक खबर सामने आ रही है। जिससे हर कोई हैरान है। लोग यह भी कह रहे हैं कि कमलनाथ सरकार कुछ दिनों के मेहमान हैं।

इस मामले को बल मिला और तब जब कमलनाथ सरकार ने बुरहानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह को चेतावनी दी।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ठाकुर सुरेंद्र सिंह पहले कांग्रेस में थे। लेकिन कांग्रेस की नीतियों से आक्रोशित होकर उन्होंने बुरहानपुर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा।

जिसमें उसने जीत हासिल की थी। ठाकुर सुरेंद्र सिंह का मानना ​​था कि उन्हें मंत्री पद मिलेगा। लेकिन जब सीएम कमलनाथ ने अपने मंत्रिपरिषद का गठन किया, तो उसमें उनका कोई नाम नहीं था।

जिसे लेकर वह बहुत दुखी दिखीं, अपने क्षेत्र में आने के बाद उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायकों, कमलनाथ सरकार को कमजोर माना जाता है। सही बात यह है कि उनके बिना कमलनाथ सरकार एक दिन भी नहीं चल सकती।

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here