Home राजनीति शिवसेना के मुखिया ने कही मोदी के बड़ी बात, विपक्ष रह गया...

शिवसेना के मुखिया ने कही मोदी के बड़ी बात, विपक्ष रह गया हैरान

0
7

Shivsena Mission Shakti Modi: लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है! ऐसे में सभी पार्टियों के द्वारा आरोप प्रत्यारोप जोर शोर से है! एक दूसरे पर कटाक्ष करने से कोई बाज नहीं आ रहा है! इसी बीच शिवसेना ने मोर्चा थामा और कहाँ मिशन शक्ति इसलिए मुमकिन हो पाया क्योकि देश के पीएम नरेंद्र मोदी है! मिशन शक्ति को शिवसेना सरकार की बड़ी उपलब्धियों में मान रही है! वही मुखपत्र “सामना” में शिवसेना ने जमीं हो या आकाश, मोदी है तो मुमकिन है!

Shivsena Mission Shakti Modi –

Shivsena Mission Shakti Modi

आपकी जानकारी के लिए बता दे पार्टी ने ये भी कहाँ कि भारत अब तक परमाणु शक्ति था! जिसके लिए देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों ने कड़ी मेहनत की, चाहे वे इंदिरा गाँधी हो या अटल जी! सभी ने भारत को परमाणु शक्ति बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की! परन्तु आज मोदी के शासनकाल में हम अंतरिक्ष महाशक्ति बन गए! जिसमे हमारे विज्ञानिको की मदद से सम्भव हो पाया! इतना ही नहीं बल्कि अपनी बात को आगे रखते हुए ये भी कहाँ कि देश में फिलहाल चुनाव का माहौल है! ऐसे पार्टियां एक-दूसरे पर कीचड़ उछलने पर लगी हुई है! किन्तु इसी बीच देश के पीएम ने वैज्ञानिको की सफलता की मनमोहक खबर सुनाई!

Shivsena Mission Shakti Modi

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा कि नवंबर 2016 में सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद, कल लोग इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थे कि मोदी अपने संबोधन में क्या घोषणा करने वाले हैं! सामना ’के अनुसार, कुछ लोग सोच रहे थे कि भारतीय सैनिकों ने फिर से पाकिस्तान पर हमला किया, (जैश-ए-मोहम्मद के मसूद) ने मसूद अजहर की हत्या कर दी! और उसका शव गुजरात तट के पास अरब सागर में डाल दिया गया!

Shivsena Mission Shakti Modi

आगे कहाँ कि ऐसी भी खबर थी कि देश के भगोड़ो को वापस लाया गया है! इतना ही नहीं बल्कि यह भी अनुमान था कहि दाऊद को पकड़कर तो नहीं ले आये! इतना ही नहीं कुछ तो ये भी सोच रहे थे कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा 72000 की घोसणा के बाद, अब कहते में 15-15 लाख आने के लिए कोई नई योजना को बताया जायेगा! हालांकि ऐसा कुछ ही नहीं बल्कि देश का सीना गर्व से चौड़ा हो जाये पीएम मोदी ने ऐसी घोसना की! वो भी मिशन शक्ति की सफलता की घोसणा!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here