Home राजनीति पापा के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कही ये...

पापा के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कही ये बात

0
17
Sonakshi Sinha spoke joining Congress Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha spoke joining Congress Shatrughan Sinha: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इन दिनों अपने राजनीतिक दांव पेंच को लेकर काफी सुर्खियों में हैं! हाल ही में BJP पार्टी ने उन्हें पटना से लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया! इसके बाद से उनके BJP छोड़ने की खबरें आने लगीं! अब खबर है कि वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं! इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakhsi Sinha) ने पापा की राजनीति पर बड़ी बात बोली है!

सोनाक्षी सिन्हा ने कहाँ

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakhsi Sinha) ने पिता के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने पर कहा है- ‘ये उनकी (Shatrughan Sinha) पसंद है! मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना होगा और उन्होंने भी वही किया! मुझे उम्मीद है कि बिना अपमानित हुए कांग्रेस (Congress) के साथ नए जुड़ाव के बाद वह और भी ज्यादा अच्छा काम कर पाएं !

कांग्रेस का हाथ थाम सकते है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) 6 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं! सोनाक्षी सिन्हा (Sonakhsi Sinha) के मुताबिक उनके पिता का bjp में अपमान हुआ है! उन्होंने कहा- ‘मेरे पिता शुरुआत से पार्टी (BJP) का हिस्सा रहे, JP नारायण जी, अटल जी और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य थे, मुझे लगता है कि पार्टी के अंदर उनको और इस पूरे समूह को वह सम्मान नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था! ये फैसला (BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का) लेने में मेरे पिता ने बहुत देर कर दी, यह फैसला उन्हें बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था!’

शत्रुघ्न सिन्हा का झलका दुःख

सोनाक्षी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सोशल मीडिया के जरिए भाजपा छोड़ने पर अपना दर्द बयां किया था! उन्होंने ट्विटर पर BJP के खिलाफ लिखा- BJP से निकलना उनके लिए सबसे ज्यादा दुख भरा था, लेकिन मेरे प्रिय दोस्त लालू यादव के आकर्षक और गतिशील नेतृत्व में उम्मीद है कि सब कुछ अच्छी दिशा में होगा, वहीं नेहरू गांधी परिवार से नेता के बारे में भी सबसे ज्यादा बात की … राष्ट्र निर्माण करने वालों का सच्चा परिवार …’! आपको बता दें कि भाजपा के बागी नेताओं की लिस्ट में रहे शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बिहार की पटना साहिब सीट का 10 साल तक प्रतिनिधित्व कर चुके हैं! लंबे समय से BJP के स्टार प्रचारक और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रह चुके शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha) का कई मौकों पर राजद-कांग्रेस के साथ दोस्ताना बढ़ता दिख रहा था!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here