बनारस में पीएम मोदी के खिलाफ बीएसएफ से बर्खास्त जवान लड़ेंगा चुनाव

0
19
Tez Bahadur Yadav

Tez Bahadur Yadav: चुनाव का बिगुल बज गया है! और ऐसे में उम्मीदवार भी तैयार हो गए है! BSF से निकाले गए बहादुर सिंह ने प्रधानमंत्री के खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से चुनाव लड़ने का फैसला किया है! रेवाड़ी निवासी तेज बहादुर ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में यह घोषणा की!

Tez Bahadur Yadav –

Tez Bahadur Yadav

यही नहीं, पीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं! हालांकि, जब उन्होंने BSF में खराब भोजन मिलने के बारे में आवाज उठाई, तो उन्हें बर्खास्त कर दिया गया! ऐसे में वह पीएम के खिलाफ वाराणसी में ताल ठोंकेंगे! उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मुद्दे पर प्रचार करेंगे!

see more- भोजपुरी एक्टर ने कहा- देश में चल रही भाजपा की लहर, पाताल से भी जीत जाएगा प्रत्याशी

श्री बहादुर (Tez Bahadur Yadav) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पिछले कई महीनों से चुनाव की तैयारी कर रहा हूं! वाराणसी के कई लोग मेरे संपर्क में हैं! उन्होंने बनारस की वोटर लिस्ट में नाम भी दर्ज कराया है! वह जल्द ही बनारस के साथ अपनी टीम के लिए रवाना होंगे! बता दें कि तेज बहादुर ने BSF में बेचे जा रहे खाने को घटिया बताते हुए वीडियो बनाए थे! सोशल मीडिया पर आने के बाद सभी वीडियो वायरल हुए थे! जिसके बाद तेज बहादुर चर्चा में आ गए!

बता दें कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) सात चरणों में होंगे! अंतिम चरण 19 मई को बनारस में आयोजित किया जाएगा! चुनाव के नतीजे 23 मई को आने वाले हैं!

See more- पापा के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here