Home राजनीति शाह ने बोली मोदी के लिए ऐसी बड़ी बात लोग भी रह...

शाह ने बोली मोदी के लिए ऐसी बड़ी बात लोग भी रह गए दंग, योगी को भी नहीं हुआ यकीन

0
9
Vijay Sankalp Rally

Vijay Sankalp Rally: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में इंडिया वायरल पर! भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा! कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ही आतंकवाद को जड़ से उखाड़ सकती है और पाकिस्तान को जवाब दे सकती है! भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी गठबंधन की एकमात्र पहचान ‘सेना का अपमान करना’ है! विपक्षी दल देश को सुरक्षित नहीं रख सकते! केवल मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ही देश की रक्षा कर सकती है! शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा की ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित कर रहे थे!

Vijay Sankalp Rally –

पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी शिविर पर सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने के लिए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सेना की बहादुरी का अपमान करने का आरोप लगाया! उन्होंने कहा, “आखिर आप वोट बैंक की राजनीति के लिए कितना गिरेंगे? राहुल गांधी, वोट बैंक के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना बंद करें!” कांग्रेस भाजपा पर बालाकोट में वायु सेना के हवाई संचालन का राजनीतिकरण करने का आरोप लगा रही है! शाह ने लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रविवार को आगरा कॉलेज मैदान में ‘विजय संकल्प रैली’ की थी! रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ, राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे!

File written by Adobe Photoshop¨ 5.0

शाह ने चेतावनी दी कि विपक्षी दलों के पास न तो कोई नीति है और न ही कोई सिद्धांत! उन्हें आगरा सुरक्षित सीट से भाजपा का उम्मीदवार मिला! एस पी सिंह बघेल और फतेहपुर सीकरी ने पार्टी प्रत्याशी राजकुमार चाहर को सामान्य सीट से विजयी बनाने की अपील की! भाजपा ने कहा है कि वह रविवार को देशभर में 200 से अधिक ‘विजय संकल्प रैली’ निकालेगी! भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “एक तरफ, एनडीए एक तरफ खड़ा है और दूसरी तरफ विपक्ष का गठबंधन है! जिसके पास न तो कोई नेता है, न कोई नीति है, न ही कोई सिद्धांत है! ये सब एकजुट होने के कारण हैं! प्रधानमंत्री मोदी और उनके उद्देश्य का डर सिर्फ और सिर्फ मोदी को सत्ता से बाहर करना है! लेकिन उनका उद्देश्य सफल नहीं होगा क्योंकि देश की जनता ने अपना मन बना लिया है!

2014 में, लोगों ने मोदी के नाम पर वोट दिया था! लेकिन अब 2019 में वह मोदी के नाम के अलावा उनके द्वारा पांच साल में किए गए काम के आधार पर वोट करेंगे! “उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा,” बसपा प्रमुख वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, लेकिन उनका उद्देश्य मोदी को हटाना है! यही स्थिति अखिलेश यादव, शरद पवार और ममता बनर्जी की भी है! “उन्होंने कहा,” ये लोग चुनाव नहीं लड़ना हैं, लेकिन निश्चित रूप से मोदी को हटाना होगा! वे भूल रहे हैं कि ये असंभव को संभव करने जैसा है! यानी मोदी है तो मुमकिन है! ’’ उन्होंने तंज कसते हुए कहा, जब उनके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ही नहीं होंगे, तो क्या वे सोमवार, मंगलवार, बुधवार को एक दिन पीएम बनेंगे? ”

उन्होंने कहा कि विपक्ष का एकमात्र काम देश में मोदी द्वारा किए गए कार्यों की आलोचना है! ‘विजय संकल्प रैली’ में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “लोकसभा चुनाव 2014 में मोदी का नाम था, लेकिन अब 2019 में उनका ‘नाम और काम’ हमारे साथ है! उनके बीच, बहुत सारे काम है! गांव, गरीब और किसानों के हित में, जैसे कि आयुष्मान भारत योजना, स्वच्छ भारत अभियान, आवास योजना, उज्जवला योजना, बिजली कनेक्शन आदि, जैसा कि किसी अन्य सरकार में नहीं हुआ! उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश का अपना स्वयं का है!” देश में महत्व और इस क्षेत्र के अधिकांश सांसदों को भी 2014 में ही मिला! “उन्होंने आगरा की सराहना की और कहा,” यहां पांच विश्व पर्यटन स्थल हैं! इस शहर से पहले बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन मोदीजी ने शहर को एक मेट्रो रेल योजना दी! वर्तमान में उत्तर प्रदेश मे गुंडे या तो जेल में हैं या वे दूसरे लोक में हैं!”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here