प्रियंका चोपड़ा को Newyork Police ने जबरन सड़क से उठाया, जानिए पूरा मामला !

Priyanka Arrest Police

Priyanka Arrest Police: प्रियंका चोपड़ा को Newyork Police ने जबरन सड़क से उठाया, जानिए पूरा मामला ! बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra, Bollywood actress) की एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड भी मानता है! Bollywood में धमाल मचाने के बाद Priyanka chopra इन दिनों हॉलीवुड में भी भारत का नाम रोशन कर रही हैं! इसी बीच प्रियंका की एक तस्वीर social media पर तेजी से viral हो रही है!

Priyanka Arrest Police-

तस्वीर में साफतौर पर देखा जा सकता है कि Priyanka को Police जबरदस्ती उठाकर ले जा रही है! तस्वीर को देख एक पल को आपको भी लगेगा कि प्रियंका को अमेरिकी पुलिस (American Police) ने arrest कर लिया है! लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका की यह तस्वीर क्वांटिको (Quantico) के तीसरे season की शूटिंग के दौरान की है! इस TV Series में प्रियंका FBI Agent की भूमिका निभा रही हैं! शूटिंग के दौरान आई तस्वीरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार क्वांटिको (Quantico) का तीसरा season बेहद धमाकेदार होने वाला है!

गौरतलब है कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा Hollywood में काफी सक्रिय हैं! हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘बेवॉच’ (Baywatch movie) से उन्होंने सबको दीवाना बना दिया था! फिलहाल वो ‘इजंट इट रोमांटिक’ की Shooting में व्यस्त हैं! फिल्म में प्रियंका योगा एम्बेसडर इसाबेला (Isabela, Yoga Ambassdor) का किरदार निभाती नजर आएंगी!

और देखें – इस भारतीय खिलाड़ी ने महज 9 पारियों में, जिसे करने का सपना हर क्रिकेटर देखता है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here