Home Latest Virals Bikini Photo पर ट्रोल करने वालो को अभिनेत्री राधिका आप्टे ने दिया...

Bikini Photo पर ट्रोल करने वालो को अभिनेत्री राधिका आप्टे ने दिया ऐसा जवाब सब दंग रह गए !

Radhika Apte Hot Pics

Radhika Apte Hot Pics: Bikini Photo पर ट्रोल करने वालो को अभिनेत्री राधिका आप्टे ने दिया ऐसा जवाब सब दांग रह गए ! बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) की फिल्म ‘पैडमैन’ (Padman) में सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी! सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था! लेकिन अब एक एक इंटरव्यू में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने trolls को करारा जवाब दिया है!

Radhika Apte Hot Pics-

दरअसल, कुछ दिनो पहले राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी! जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई! उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है! हालांकि कुछ लोगों ने उन्‍हें troll करना शुरू कर दिया था! तस्वीर में राधिका (Radhika Apte) समंदर किनारे बिकीनी (Bikini) पहने और हाथ में बियर का ग्लास पकड़े दिख रही हैं! साथ ही उनके बगल में उनका दोस्त (Friend) भी नजर आ रहा है! राधिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा था कि, शटैक के साथ होलीडे (Holiday), टाइमऑफ, गोवा, समुद्र, दोस्त!

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने DNA (Zee News DNA) को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं एक बीच पर थी और समंदर किनारे मैं साड़ी पहनकर तो जाऊंगी नहीं! क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनकर जाऊं! वैसे, भी किसी के कुछ कहने से मैं क्यों TROLL होने लगी!’ वहीं, जब राधिका ने सवाल किया गया कि इस परिस्थिति को कैसे हैंडल (Handle) करना चाहिए! तो राधिका ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, मैं उनके साथ कोई deal नहीं करना चाहती!’

बता दें कि, हाल ही में राधिका की फिल्म पैडमैन (Movie “Padman”) रिलीज हुई है फिल्म में दर्शक राधिका के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं! साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी कमाई भी कर रही है! राधिका ने अक्षय कुमार की wife का किरदार निभाया था! फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था!

और देखें –

बेटी से 15 साल तक बनाया Sexual संबंध, पत्नी ने भी दिया साथ, बनी दो बच्चों की…child rape

Chacha Nehru Chorच से चोर, चाचा नेहरू थे चोरों के प्रधानमंत्री, सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा है !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here