सीएम योगी ने लिया फैसला, मुस्लिम समाज में खलबली !

0
296
Ramjan Mystery

Ramjan Mystery: सीएम योगी ने लिया फैसला, मुस्लिम समाज में खलबली ! मुस्लिमों का पाक महीना रमजान शुरू हो गया है, इस महीने में मुस्लिमों को लेकर utterpradesh के मुख्यमंत्री Yogi आदित्यनाथ ने ऐसा आदेश दिया है! जिसके बाद विरोधियों को करारा झटका लगेगा! दरअसल अभी तक विरोधियों द्वारा यही भ्रम फैलाया जा रहा था! कि BJP खासकर Modi और योगी मुस्लिमों के खिलाफ सोच रखते हैं!

Ramjan Mystery-

Yogi Adityanath

लेकिन PM Modi ने अपने 4 साल के कार्यकाल में कुछ ऐसे फैसले लिए हैं! जो हर धर्म और हर वर्ग के लिए है! उन फैसलों से ये नहीं कहा जा सकता कि वो फैसला किसी एक धर्म (Religion) के लिए है! ठीक उसी तरह CM Yogi ने भी मुस्लिमों के लिए रमजान के महीने में कुछ ऐसा किया है जो सराहनीय है!

रमजान को लेकर Yogi ने दिया निर्देश

दरअसल गर्मी का महीना है और ऐसे में लोगों को बिजली (light) और पानी (water) की समस्या से जूझना पड़ता है! खासकर Utter pradesh में यह स्थिति थोड़ी और गंभीर हो जाती है! चूँकि गर्मियों में बिजली कटौती बढ़ जाती है, इसलिए लोगों को समस्याएं होती है!

रमजान महीने में इस समस्या से लोगों को, खासकर muslims को 2-4 ना होना पड़े! इसके लिए CM Yogi ने निर्देश दिया है! कि, “रमज़ान महीने को देखते हुए यह सुनिश्चित किया जाय कि हर जिले में विद्युत आपूर्ति (Light) तथा पेयजल (water) की व्यवस्था सुचारु रूप से व्यवस्थित हो!”

इस फैसले से कुछ लोगों के पेट में दर्द शुरू हो जायेगाyogi minister big announcement

इस फैसले के बाद उन लोगों के पेट में दर्द शुरू हो जायेगा जिन्हें धर्म (Religion) और जाति (Caste) की राजनीति करनी होती है! दरअसल यूपी (Utter pradesh) में कुछ दल ऐसे हैं जो धर्म विशेष और जाति विशेष की राजनीति करते हैं! इसको देखते हुए Yogi govt का यह फैसला अपने आप में सराहनीय है!

PM Modi ने भी कहा था कि

Modi government Good news rent house

इसी को लेकर उत्तर प्रदेश में Assembly election के दौरान! फतेहपुर में PM Modi ने धर्म विशेष की राजनीति करने वाली तत्कालीन SP सरकार को आगाह करते हुए कहा था! कि, “अगर रमजान पर बिजली आती है तो Dewali पर भी आनी चाहिए! Holi पर बिजली आती है तो EID पर भी आनी चाहिए!”

और देखें – कांग्रेस जीत कर भी टेंशन में, फिर आ सकती भाजपा की सरकार, ये होगी अगली चाल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here