Breaking : ये मशहूर मुस्लिम महिला थामने जा रही है बीजेपी का दामन, खबर सुनकर सभी विरोधी पार्टियों की उड़ी नींद …

0
465
Saira Bano Join BJP

Saira Bano Join BJP: साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव (2014 Lok-Sabha Election) में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है. जिसके बाद पीएम मोदी जी (PM Modi, BJP) सत्ता में आये. सत्ता में आने के बाद पीएम मोदी जी (PM Modi) ने कई शानदार फैसले लिए.

Saira Bano Join BJP-

Deputy CM Mystery

यह उन्ही की मेहनत (Amazing Hard Work) का कमाल है जो आज देश के अधिकतर राज्यों में बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियों की सरकार है. पीएम मोदी (Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के नेतृत्व में बीजेपी ने भारतीय राजनीति के इतिहास में रच दिया है. देश के हर तबके के इंसान को ध्यान में रखते हुए PM Modi ने फैसले लिए हैं.

PM Modi ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक प्रथा से दिलवाया छुटकारा

पीएम मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं को एक बेहद बुरी कुप्रथा (Bad Tradition) से बचाने का काम किया है. मुस्लिम महिलाओं को बहुत बड़ी समस्या (Big Problem) से निजात दिलाई है. तीन तलाक (Divorce Tradition) के खिलाफ मोदी सरकार ने ही कार्रवाई करके ठोस कदम उठाया है.

In this photograph taken on April 28, 2016, Muslim shoppers walk through a market in Bhopal.
Only three words were scrawled on the letter from her husband and posted to her parent’s home in central India, but they were enough to shatter Sadaf Mehmood’s life. Using an ancient and controversial Islamic practice, Mehmood’s husband wrote “talaq, talaq, talaq” or “I divorce you” three times in Arabic, instantly ending his marriage of five years.
/ AFP / MONEY SHARMA / TO GO WITH INDIA-MARRIAGE-RELIGION-WOMEN-RIGHTS, FEATURE BY JALEES ANDRABI (Photo credit should read MONEY SHARMA/AFP/Getty Images)

इस डर की वजह से मुस्लिम महिलाओं (Muslim Woman) पर तीन तलाक के नाम पर अत्याचार होते थे, अब मोदी सरकार ने इस कुप्रथा (Tradition) पर कानून (Law) बनाकर शानदार कदम उठाया कानून बना दिया है. जिससे मुस्लिम महिलाओं को इस कुप्रथा (Bad Tradition) से छुटकारा मिलेगा.

एक मुस्लिम महिला (Muslim Woman) ने शुरू की थी तीन तलाक के खिलाफ जंग

आपको बता दें तीन तलाक (Divorce tradition) के खिलाफ जंग शुरू करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक मुस्लिम महिला ही थी. जिसने इस कुप्रथा (Bad tradition) के खिलाफ जंग लड़ी. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव (2019 Lok-Sabha) से पहले एक बहुत बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद कईयों के होश उड़ सकते हैं.

जिस Woman ने तीन तलाक के खिलाफ जंग शुरू की थी, अब उस महिला को लेकर बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद ओवैसी (Asduddin Owesi) के होश उड़ सकते हैं.

सायरा बानो थाम सकती है BJP का दामन

तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई शुरू करने वाली उत्तराखंड (Uttrakhand) की शायरा बानो (Syra Bano) बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. जोकि बीजेपी (BJP) के लिए बड़ा कदम साबित हो सकता है. आपको बता दें कि शायरा बानो ने शुक्रवार को अपने पिता इकबाल अहमद (Ikbal Ahmed) के साथ भाजपा राज्य अध्यक्ष अजय भट्ट (Ajay Bhatt) मुलाक़ात की है.

मुलाकात के दौरान BJP Join करने की जताई इच्छा

इस दौरान उन्होंने मुलाक़ात करके BJP Join करने की इच्छा जाहिर की है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट (Ajay Bhatt, BJP) ने कहा है कि “बानो ने आज मुझसे मुलाकात की थी। अब वह विश्वभर में चेहरा बन गई हैं और हमारी पार्टी (Party) में उनका स्वागत करने में हमें काफी खुशी होगी.’

सायरा बानो ने PM Modi की तारीफ की

10000 single women write prime minister

बीजेपी अध्यक्ष से मिलने के बाद Syra Baano ने PM मोदी जी की तारीफ करते हुए कहा है ‘हमें नरेंद्र मोदी का ही सपोर्ट था, जिससे हमें न्याय मिला.’ बानो ने कहा है कि मैं BJP में आकर महिलाओं के हित में लड़ना चाहती हूँ और काम करना चाहती हूँ.

शायरा बानो ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में दायर की थी तीन तलाक के खिलाफ याचिका

बता दें शायरा बानों (Syra Bano) ने साल 2016 में सुप्रीम कोर्ट (SC) में तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई शुरू का याचिका दायर की थी. उन्होंने कहा था कि उनके पति (Husband) द्वारा उन्हें दिए गये तीन तलाक को ख़ारिज किया जाए. जिसके बाद याचिका में 4 अन्य महिलाएं भी जुड़ती गयी. जिसके बाद अगस्त 2017 (Aug, 2017) में तीन तलाक (Divorce) को असंवैधानिक करार दिया गया था.

और देखे – इस एक्ट्रेस ने सबके सामने कपड़े उतारकर किया ऐसा काम, देखने वालो के होश उड़ गए …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here