इस भारतीय खिलाड़ी ने महज 9 पारियों में, जिसे करने का सपना हर क्रिकेटर देखता है !

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana: इस भारतीय खिलाड़ी ने महज 9 पारियों में, जिसे करने का सपना हर क्रिकेटर देखता है ! भारतीय बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Indian batswoman Smriti Mandhana) ने लंबी छलांग लगाते हुए! अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC, International Cricket Board) की महिला वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में चौथा स्थान हासिल कर लिया है! यह मंधाना के करियर की सर्वोच्च Ranking है! वह पहली बार शीर्ष-5 वनडे बल्लेबाजों (Top-5 Batswoman) में अपना स्थान बना पाई हैं!

 

Smriti Mandhana-

भारतीय क्रिकेट टीम की 21 वर्षीया बल्लेबाज मंधाना (Smriti Mandhana) ने 10 स्थानों की छलांग लगाकर आईसीसी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में चौथा स्थान हासिल किया है! इस Ranking में आस्ट्रेलिया की एलीसे पैरी 1st, न्यूजीलैंड की सूजी बेत्स 2nd और आस्ट्रेलिया की मेग लानिंग 3rd स्थान पर हैं!

इसके अलावा, मंधाना की टीम की साथी खिलाड़ी दीप्ति शर्मा (Dipti Sharma) ने वनडे की हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में तीसरा स्थान हासिल किया है! इसमें भी आस्ट्रेलिया की पैरी (Peri , Australia) पहले स्थान पर हैं! वहीं Westindies की स्टेफनी टेलर (Taylor) दूसरे स्थान पर काबिज हैं!

मंधाना ने इस साल अब तक खेली गईं 9 innings में कुल 531 रन बनाए हैं! इसमें 5 अर्धशतक (Half-century) भी शामिल हैं! Dipti Sharma ने हाल ही में England के खिलाफ खेली गई सीरीज में 104 रन बनाए थे! यह इस Series में बनाए गए दूसरे सबसे अधिक रन थे!

और देखें – शर्मनाक- Porn Website पर trending पर है कठुआ गैंगरेप की विक्टिम Asifa का नाम !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here