Sports

सानिया मिर्जा ने दी पाकिस्तान की जीत पर बधाई, भारतीयों ने कहा- ‘हराएंगे तो मायके वाले ही…’

Sania Mirza Tweet

Sania Mirza Tweet: हाल ही में हुए मैच में जो रूट और जोस बटलर के ऑलराउंड प्रदर्शन को पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज ने पछाड़ दिया, जिसने सोमवार को 14 वें मैच में इंग्लैंड को एक बड़े स्कोर वाले मैच में जीत दिलाई। रन को हराया और आईसीसी विश्व कप (क्रिकेट विश्व कप 2019) में अच्छी वापसी की। वेस्टइंडीज से हारने के बाद, इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल की। पाकिस्तान की जीत से खुश शोएब मलिक की पत्नी और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर पाकिस्तान टीम को बधाई दी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Sania Mirza Tweet –

सानिया मिर्ज़ा ने ट्विटर पर लिखा, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बधाई। हर बार की तरह, इस बार भी शानदार प्रदर्शन। क्रिकेट विश्व कप बन गया है और रोमांचक है क्योंकि यह रहता है। सानिया की बधाई के बाद, कई भारतीयों ने पूछा है,” कौन उसका समर्थन करेगा। 16 जून को मैच में … “एक भारतीय उपयोगकर्ता ने लिखा: ‘कुछ भी करो अगर तुम हार गए तो तुम्हारे नाना होंगे …’ पाकिस्तान या भारत।” विश्व कप में सबसे ज्यादा चर्चा भारत और पाकिस्तान के बीच की है। इस मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले मैच में 105 रन पर आउट होने वाले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 348 रन का विशाल स्कोर बनाया। रूट (104 गेंदों पर 107) और बटलर (76 गेंदों पर 103), जिन्होंने हाल ही में दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय श्रृंखला में बड़े गोल किए, उन्होंने शतक बनाए, लेकिन तब भी उनकी टीम नौ विकेट पर 334 रन ही बना सकी।

Sania Mirza Tweet

इससे पहले हफीज ने शुरुआत में 62 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाए। उनके अलावा बाबर आजम (66 गेंदों में 63) और कप्तान सरफराज अहमद (44 गेंदों पर 55) ने भी अर्धशतक जमाया। पाकिस्तान की ओर से 80 से अधिक रनों की तीन साझेदारियाँ खेली गईं।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });