ख़ुद पढ़िए और तय कीजिए कि ये देशद्रोह नहीं तो और क्या है? किसे अपना ‘दुश्मन’ मानते है? कहीं हमें …

0
213
Sudhir Choudhary Viral New Post Twitter

Sudhir Choudhary Viral New Post Twitter: देश में आये दिन कोई ना कोई विवाद हो रहा है! कभी हिन्दू-मुस्लिम तो कभी महगाई और बेरोजगारी ये कुछ ऐसे मुद्दे है जिन पर रात दिन बहस पर बहस होती रहती है! समझ नहीं आता आखिर ये लोग चाहते क्या है! किध दिशा में जा रहा भारतवर्ष? सवाल तो बहुत है पर जवाब कोई भी नहीं! ऐसा ही एक नया मुद्दा सामने आया है गौर फ़रमाईगा कि क्या ये देशद्रोह है ना नहीं?

Sudhir Choudhary Viral New Post Twitter-

चलिए बात करते है हम इस मुद्दे की! हाल ही में ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी ने ट्वीटर पर एक पोस्ट को वायरल किया है! उनका कहना है कि ये पत्र कॉमरेड सुधा ने कॉमरेड प्रकाश को लिखा था! ख़ुद पढ़िए और तय कीजिए कि ये देशद्रोह नहीं तो और क्या है? माओवादी किसे अपना ‘दुश्मन’ मानते है? कहीं हमें, आपको और हिंदुस्तान को तो नहीं ? अब भी कोई शक है?

सुधीर के दुवारा पोस्ट की गयी तस्वीरें

सबसे पहले हम बात करते है पहली तस्वीर की! जिसमे जो कहा गया वो आप अपनी आँखों से देख ले!

इसके बाद ये दूसरी तस्वीर जोकि सुधीर चौधरी ने ट्वीटर पर डाली है!

अब एक सवाल –

आखिर इन फोटो को वायरल करने का क्या मतलब? आखिर देश में करना क्या चाहते है? जो आये दिन ऐसी ऐसी पोस्ट को देखकर हम आज आपस में लड़ते रहते है! क्यों? देखना ये सब एक दिन हमे घने अन्धकार की तरफ धेकेल देंगे! हम तरक्की नहीं बल्कि फिर से अपने इतिहास को दोहरा रहे है! अगर बात से सहमत है तो बताइयेगा जरूर की हमारी सोच सही है या गलत!

और देखें – Sapna Choudhary | जबरदस्ती करवाया सपना से ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस, विडियो वायरल |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here