शनिवार , दिसम्बर 7 2019
enhi
Breaking News
Home / तकनीक / फ्री कॉल बंद होने के बाद, जियो के 6 महीने वाले ऑफर ने मचाया तहलका, तुरंत जानें
Reliance Jio 6-month offer, Reliance Jio

फ्री कॉल बंद होने के बाद, जियो के 6 महीने वाले ऑफर ने मचाया तहलका, तुरंत जानें

Reliance Jio 6-month offer: साल 2016 में बदलते युग की एक नई शुरुआत हुई जिसमें अंबानी ने रिलायंस जियो का उद्घाटन किया! जब अंबानी ने यह जिओ कंपनी की शुरुआत की तो उन्होंने शुरू में फ्री कॉल, फ्री नेट की सेवाएं दी! जिसके चलते जिओ सिम बड़ी मात्रा में लोग खरीदने लगे! लेकिन हाल ही में रिलायंस ने फ्री कॉल सेवा बंद कर दी! इस सेवा को बंद करने का मतलब था की जियो से अदर नेटवर्क के ऊपर कॉल करने पर पैसे लिए जाएंगे! जियो टू जियो फ्री ही रहेगा! लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको लंबे समय तक रिचार्ज से छुटकारा देगा!

Reliance Jio 6-month offer-

जियो का आपने ₹149 का और ₹399 का रिचार्ज तो सुना ही होगा लेकिन हम आपको जियो के 6 माह के रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे है! जिसने मार्किट में धमाका मचाया हुआ है! जिसमें ग्राहकों को 168 दिनों के लिए बार-बार रिचार्ज कराने से छुटकारा मिल जाएगा!

इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है! इसमें जियो से जियो और जियो से लैंडलाइन पर मुफ्त कॉल की जा सकेगी! इसके अलावा अगर ग्राहक अन्य नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको आईयूसी रिचार्ज कराना होगा!

इस ऑफर में ग्राहकों को इस्तेमाल के लिए 84 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है! इसके अलावा अगर आप हाईस्पीड डेटा का उपयोग कर लेते हैं तो आपको 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा! इसके साथ ही ग्राहकों को 100 एसएम्एस प्रतिदिन के दिए जाएंगे!

इसमें जियो की प्रीमियम ऐप्स के सबस्क्रिप्शन मुफ्त दिए जा रहे हैं! इस ऑफर की कीमत जियो ने 594 रुपये रखी है, जिसमें 6 महीने के लिए सभी सेवाओं के लाभ मिल जाएगा!

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट, Star Health Senior Citizen Red Carpet, Star Health Senior Citizen, Health Insurance, हेल्थ इंश्योरेंस

Star Health Senior Citizen Red Carpet | स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट क्या-क्या सुविधा दे रहा है

Star Health Senior Citizen Red Carpet: स्वास्थ्य हमारे शरीर का अभिन्न अंग है! जिसके लिए …

Rahul Gandhi Mystery

अयोध्या के बाद अब कोर्ट सुना सकती है राहुल गाँधी पर फैसला

Rahul Gandhi Mystery: SC ने शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद मामले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *