शनिवार , दिसम्बर 7 2019
enhi
Breaking News
Home / तकनीक / Whatsapp पर 16MB से ज्यादा फाइल नहीं भेज पा रहे तो आपनाये ये तरीका

Whatsapp पर 16MB से ज्यादा फाइल नहीं भेज पा रहे तो आपनाये ये तरीका

दिल्ली, इंडियावायरलस: Whatsapp आज सबकी जरूरत बन गया है! Whatsapp से आज हम ऑफिस और फ्रेंड्ज़ आदि से जुड़े रहते है! साफ़ लफ्ज़ो में कहा जाये तो Whatsapp जीवन का आधार बन गया है! लेकिन जब भी कोई दोस्त या ऑफिस वाला कोई व्यक्ति कहता है कि Whatsapp कर देना और आप देखते हो कि ये फाइल तो बहुत बड़ी है, जाएगी ही नहीं! तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि आप 1GB तक की फाइल को Whatsapp से कैसे भेज सकते है?

तो चलिए शुरू करते है-

हम आज आपको एक ऐसी एप्प के बारे में बताने जा रहे है जिससे Whatsapp पर यूजर्स 1 जीबी तक का कोई भी गाना, पीडीएफ, मूवी या अन्य फाइल्स शेयर कर सकते हैं! जी हां, एप्प जोकि आपको सबको मालूम होता ही है कि इसे डाउनलोड कहा से किया जा सकता है! गूगल प्ले से आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते है! इस एप्प का नाम Whatsapp Tools!

ऐसे काम करेगा Whatsapp Tools

सबसे पहले प्ले स्टोर से WhatsTools डाउनलोड कर ले! WhatsApp से 1GB तक फाइल भेजने के लिए सबसे पहले इस एप का सेटअप फोन में करना होगा! एप इंस्टॉल करें, इंस्टॉल होते ही सेटअप विजार्ड दिखाई देगा। सेटअप विज़ार्ड के इंस्ट्रक्शन फॉलो करिये और यही से आपकी एक्सेसबिलिटी सेवा ओपन हो जाएगी, यहां से व्हाट्सटूल्स से फाइल शेयर कर सकेंगे!

Whatsapp Tools, Whatsapp Tools download, Whatsapp Tools download google play, Whatsapp, Whatsapp Tools increase send file space

फाइल शेयर करने के लिए व्हाट्सटूल्स एक्टिव होने के बाद WhatsApp के attachment menu पर क्लिक करें! क्लिक करते ही नए एप का ऑप्शन उपलब्ध हो जाएगा! यहां से फाइल को अटैच करके भेजा जा सकता है! फिर रिसीवर को एक लिंक मिलेगा, इस लिंक पर क्लिक करते ही फाइल की डाउनलोडिंग स्टार्ट हो जाएगी!

इसके बहुत सारे फीचर्स है

WhatsApp स्टेटस डाउनलोडर, व्हाट्सएप को लॉक करें, व्हाट्सएप ऑफ़लाइन, जब आप कोई संदेश प्राप्त नहीं करना चाहते हैं तो आप अपना व्हाट्सएप बंद कर सकते हैं, व्हाट्सएप के लिए खाली संदेश, व्हाट्सएप के लिए पॉपअप, वॉयस टू टेक्स्ट, जिसने मेरा व्हाट्सएप प्रोफाइल देखा (नॉट श्योर), व्हाट्सएप के लिए ऑटो रिप्लाई, कई सारे लोगो को मैसेज भेजे!

Whatsapp Tools डाउनलोड करे

Whatsapp Tools को डाउनलोड करने के लिए यहाँ लिंक दिया हुआ है! क्लिक हेयर पर क्लिक करे! click hare>>

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट, Star Health Senior Citizen Red Carpet, Star Health Senior Citizen, Health Insurance, हेल्थ इंश्योरेंस

Star Health Senior Citizen Red Carpet | स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट क्या-क्या सुविधा दे रहा है

Star Health Senior Citizen Red Carpet: स्वास्थ्य हमारे शरीर का अभिन्न अंग है! जिसके लिए …

Rahul Gandhi Mystery

अयोध्या के बाद अब कोर्ट सुना सकती है राहुल गाँधी पर फैसला

Rahul Gandhi Mystery: SC ने शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद मामले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *