Video : इस नेता ने टीवी पर किया था अश्लील इशारा, अब महिला पुलिस के साथ क्या कर दिया देखिये …

0
260
TMC Leader Video Viral

TMC Leader Video Viral: NRC के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश करने वाली TMC की पोल अब खुलने लगी है. ममता बनर्जी एक तरफ जहां NRC Report को लेकर सरकार को घेरने में लगी हुई है!

TMC Leader Video Viral-

वहीँ News ये भी आ रही हैं कि पश्चिम बंगाल सरकार ने प्रदेश में रह रहे अन्य प्रदेश के लोगों की जानकारी देने में आनाकानी की है! वहीँ अब Assam जा रहे TMC के नेता का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है!

मिली जानकारी के मुताबिक़ TMC नेताओं का एक दल Assam पहुंचा था! जो उन लोगों से मुलाकात करने जा रहा था! जिनका नाम NRC रिपोर्ट में नही है!

ममता बनर्जी ने पहले ही NRC Report पर गृहयुद्ध और खूनखराबे की बात कर चुकी है! जिसके बाद उनकी पार्टी का एक दल Assam पहुंचा था! Airport पर पहुँचने के बाद ही Assam Police ने उन्हें रोक लिया! लेकिन उसके बाद महिला नेताओं ने जो किया उसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे!

दरअसल खबर के मुताबिक़ जब Police ने महिलाओं को Airport पर रोका था वे पुलिस ने से ही उलझ पड़ी! महिला Police Staff के साथ मारपीट करने लगी! इसके बाद जब Police ने इन्हें हिरासत में लेने का फैसला किया! तो TMC नेता महुआ मित्रा ने मौके से भागने का प्रयास करने लगी!

जिन्हें महिला Police ने खदेड़ कर पकड लिया! आपको बता दें कि महुआ पर Police पर मारपीट का भी आरोप लगा हुआ है! TMC नेताओं की गुंडागर्दी का Video इस समय सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है!

देखिये तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तरफ से Viral हो रहे वीडियो पर क्या कहा गया है!

NRC रिपोर्ट आने के बाद सबसे ज्यादा परेशान ममता बनर्जी दिखाई दे रही हैं! दरअसल पश्चिम बंगाल में बड़ी मात्रा में घुसपैठी रहते हैं जो ममता बनर्जी के लिए Vote Bank की तरह काम करते हैं!

अब इन घुसपैठियों को अवैध करार दिए जाने के बाद Mamta Benerjee बुरी तरह भड़क गयी है और Delhi आकर तमाम विपक्षी दल के नेताओं से मुलाकात कर रही है!

बता दे कि महुआ मित्रा इससे पहले एक Debate के दौरान Live TV पर ऊँगली दिखाकर घटिया और अश्लील इशारा करने के लिए चर्चा में रह चुकी है!

और देखे – ये SP पार्टी का दिग्गज नेता जुड़ने जा रहे हैं बीजेपी से? CM योगी से दूसरी दफा की मुलाकात और अब जनता को…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here