टीवी इंडस्ट्री सदमे में, सबको हसाने वाला ये मशहूर एक्टर का हाल देख आप भी हो जायेंगे हैरान !

0
268
tv serial artist accident

TV Serial Artist Accident: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, सबको हसाने वाला ये मशहूर एक्टर का हाल देख आप भी हो जायेंगे हैरान ! हम सभी ये तो जानते ही हैं कि TV Industry में भी कुछ शो ऐसे हैं जो करीब सालों से चल रहे हैं और आज भी लोगों में उसके प्रति गजब की दिवानगी देखने को मिलती है!

TV Serial Actress Accident-

आज हम आपको उन्‍हीं में से एक Show के बारे में बताने जा रहे हैं जो की ‘SAB TV’ पर दिखाए जाना वाला सबसे मशहूर शो में शामिल है! जी हम बात कर रहे हैं सबसे मशहूर Show ‘चिड़ियाघर’ के बारे में जो कि करीब 8 सालो से लोगों के दिलों में खास जगाह बनाये हुआ है!

आपको बता दें कि इस Serial की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों (Artist) के नाम किसी ना किसी जानवरों पर रखे गये हैं, जिसकी वजह से ये काफी ज्‍यादा मशहूर हो गया है! यह Serial काफी समय से सब TV Channel पर आ रहा है!

काफी लोग इस Show (Serial) को अपनी फैमिली के साथ बड़े शौक से देखते हैं! इस Serial में मयूरी का किरदार निभाने वाली Actress लोगों को काफी पसंद है! इस Show में एक और मशहूर Artist था जो एकदम बुद्धू सा मेंढक का रोल निभा रहा था इनकी उम्र करीब 19 साल थी इन्‍हें लोग मेढंक के नाम से ही जानने लगे थें!

इन कलाकारों ने लोगों का तो खूब मनोरंजन (Enjoy) किया लेकिन एक दिन इस कलाकार की हंसी एक गहरे सदमें मे बदल गई और अब वो खुद बड़े सदमें में जी रहा है! मेंढ़क ने करीब 2015 तक तो लोगों को खूब हंसाया लेकिन एक दिन ऐसा आया जब खुद उनके जीवन की खुशी किसी अनहोनी में बदल गई गई।

जी हां, मेंढक यानि कि मनीष विश्वकर्मा (Manish Vishwakarma) का कुछ महीने पहले एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके कारण वह कोमा में थे! बतां दे कि ये Accident इतना भयानक था कि वो आसानी से ठीक नहीं हो पाए और वह कोमा (Coma) में चले गये!

कहा जाता है कि 28 जून 2015 को Manish vishwakama यानि की मेढ़क हमेशा की तरह बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई! लेकिन Driver बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया!

आपको बता दें कि जून महीने में Mumbai में RA Colony के पास मनीष की बाइक को एक बस से टक्कर लगी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं थी! दुर्घटना के बाद पहले मनीष को KEM अस्पताल और उसके बाद Kokilaben अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां वो तब से ही कोमा में थे!

इस Incident के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला उनके फैंस काफी उदास हो गए वहीं इनके Accident के बाद शिल्पा शिंदे नें एक इंटरव्यू में भी बताया कि मनीष कभी भी सेट पर लेट नहीं आते थें लेकिन एक दिन लेट हो गया तो 20-25 बार उनको फोन किया तो उनका फोन पुलिस ने उठाया और सुचना दी की उनका Accident हो गया है!

अब इस घटना को करीब 3 साल गुजर चुके हैं और वो अब इस Serial का हिस्सा नहीं रहे हैं, इनकी बहन ने भी बताया था कि उनको काफी गहरी चोट (Accident) लगी , जिसके कारण इनको ठीक होने में काफी वक्त लगा!

और देखें – जानिये कैसे होती है पीएम मोदी की कड़ी सुरक्षा, जिसे अमेरिका भी देखकर रह जाता है दंग !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here