Home अजब-गजब ये नाम वाले लोग अपना बिजनेस करते है, ना कि किसी के...

ये नाम वाले लोग अपना बिजनेस करते है, ना कि किसी के पास जॉब …

0
353
4 Name Person Make Self Business

4 Name Person Make Self Business: इस संसार में हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसके द्वारा ऐसे कार्य (Hard Work, Smart Work) किए जाएं जिसका प्रभाव लोगों पर पड़ सके हर कोई व्यक्ति चाहता है कि वह अपनी सभी मनोकामनाएं (Wishes) पूरी कर सके परंतु कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी चाहत को पूरा कर लेते हैं!

4 Name Person Make Self Business-

परंतु कुछ लोग पीछे रह जाते हैं बहुत से व्यक्ति ऐसे हैं जो सरकारी नौकरी (Government Job) के विषय में सोचते हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो व्यापार करने के बारे में सोचते हैं!

हर व्यक्ति के मन में यही ख्वाहिश रहती है कि वह मालिक (Owner) बने और अन्य व्यक्तियों को नौकरी दें आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे 4 नाम वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो व्यक्ति नौकरी (Job) नहीं बल्कि मालिक (Owner) बनने के लिए जन्म लेते हैं।

आइए जानते हैं यह 4 नाम वाले व्यक्ति कौन से हैं

H नाम वाले Person

जिन व्यक्तियों का नाम H अक्षर से शुरू होता है यह व्यक्ति हमेशा कोई ना कोई व्यापार (Business) करने या धन निवेश करने के बारे में सोचते रहते हैं इस नाम वाले व्यक्ति व्यापार (Business) के क्षेत्र में काफी नाम कमाते हैं इनके इन्हीं गुणों की वजह से यह व्यक्ति नौकरी (Job) की बजाए अपना काम करना चाहते हैं।

S नाम वाले Person

जिन व्यक्तियों का नाम S अक्षर से शुरू होता है यह ज्योतिषशास्त्र (Astrology) के अनुसार मालिक बनने के लिए जन्म लेते हैं इस नाम वाले व्यक्ति अपना पूरा जीवन धन निवेश (Investing) और व्यवसाय (Business) करने में व्यतीत कर देते हैं इनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह व्यक्ति मालिक बनने के लिए निपुण माने जाते हैं।

L नाम वाले Person

जिन व्यक्तियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है यह व्यक्ति निवेश (Invest) शेयर खरीदना (Shares) और बेचना आदि जैसे व्यापार के बारे में सोचते रहते हैं इस नाम वाले व्यक्ति ज्यादातर अपने पिता के व्यवसाय (Business) को आगे बढ़ाते हैं इन व्यक्तियों के बारे में ऐसा कहा जा सकता है कि यह व्यक्ति मालिक बनने के लिए ही जन्म लेते हैं।

V नाम वाले Person

जिन व्यक्तियों का नाम V अक्षर से शुरू होता है यह अपनी मेहनत (Hard Work) और दिमाग (Mind Power) की वजह से बहुत जल्दी अपने मुकाम को हासिल कर लेते हैं इन व्यक्तियों का लक्ष्य (Aim) व्यवसाय और व्यापार करने के बारे में ही रहता है इसी वजह से इस नाम वाले व्यक्ति अक्सर मालिक (Owner) बनने की इच्छा रखते हैं।

और देखें – अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए बस ये छोटा सा काम हो जाये तो कभी हमला ही नहीं होगा …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here