आप जल्द ही होने वाले है मालामाल सपने में मिलने वाले ऐसे संकेत जो बताते है-about arrive soon
ज्योतिष

आप जल्द ही होने वाले है मालामाल सपने में मिलने वाले ऐसे संकेत जो बताते है

about arrive soon

about arrive soon: इस दुनिआ में हर व्यक्ति का सपना एहि होता है की उसके जीवन में हर सुख सुविधाएं और बहुत सारा धन मिले ,सभी लोग अपना जीवन एशो आराम से जीना चाहते है ! परन्तु हर व्यक्ति भाग्याशादी नहीं होता की उसको जीवन में हर चीज़ मिल जाये ऐसे कुछ ही लोग होते है जिनका भाग्ये साथ देता है !

about arrive soon: 

ज्यादा तर लोग इसी तरह के जीवन जीने की कल्पना करके ही अपना जीवन व्यतीत कर देते वैसे देखा जाये तो हर व्यक्ति सोते समय सपने ज़रूरी देखता है ! जो मि व्यक्ति को याद नहीं रहते इन्ही सपनो में से कुछ सपने ऐसे होते है जो आपको धनवान बना सकते है ! इसके आलावा आपके दिन चर्या में कुछ ऐसे संकेत भी शामिल है ! हम आपको बताने जा रहे है की जिन संकेत से पता चलता है की आपके ऊपर धन की देवी माता लक्ष्मी जी की विशेष कृपया होने वाली है यानि आप बहुत जल्दी आमिर बनने वाले है !

अगर किसी व्यक्ति को सपने में हर रात हरे – भरे भाग बगीचे नज़र आते है और उसको अपने चारो और हरे पेड़ पौधे दिखाई देते है तो इसका मतलब होता है की आपको बहुत ही जल्दी धन की प्राप्ति होने वाली है यदि आपकी हरियाली के बीच भगवान् शिव जी शिवलिंग के दर्शन हो जाये तो आप बहुत ही जल्दी अमीर बन सकते है !

शंख की आवाज़ : अगर आपको अपने में मंदिर में शंख बजने की आवाज़ या घंटी के बजने की आवाज़ सुनाई देती है तो यह इस बात की और संकेत करता है की आपको बहुत शीघ धन लाभ मिलने वाला है ! इसके अतिरिक्त अगर आप अपने सपने में माता लक्ष्मी जी का वाहन उल्लू की देखते है ! तो इससे आपको जल्दी धन की प्राप्ति होते है !

सफ़ेद रंग का साप दिखाई देना : आपको सपने में सफ़ेद रंग का साप या सुनहेरा साप देखते है तो यह इस बात की और संकेत होता है ! की आपके ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है आपको जल्दी ही कोई बड़ी संपत्ति हाथ लग सकती है !

जेब से धन गिरना :आप अगर किसी काम से भर जा रहे है! और आपकी जेब से पैसा गिर जाता है तो आप जिस काम के लिए जा रहे है वह काम पूरा होता है !

कलश के साथ कन्या : आपको शुक्रवार के दिन कोई कन्या कलश के साथ नज़र आती है और वह कलश पानी से भरा हुआ हो तो ये धन से समन्धित शुभ संकेत माना जाता है ! अगर कलश खाली हो तो धन से समन्धित परेशांनी झेलना पड़ती है !

और देखें – निखिल की माँ रेखा जी के अचानक निधन से बॉलीवुड के इस परिवार में छाया

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });