ये लड़की भेजती थी अभिषेक को छिप छिप कर तोहफे, जब इनके रिश्ते का खुलासा हुआ तो ऐश्वर्या…

0
155
bollywood affair

Bollywood affair: ये लड़की भेजती थी अभिषेक को छिप छिप कर तोहफे, जब इनके रिश्ते का खुलासा हुआ तो ऐश्वर्या… बॉलीवुड में आजकल सबसे ज्‍यादा अगर कोई चर्चा में है! तो वो है बच्‍चन परिवार! आए दिन कुछ न कुछ बातों को लेकर ये परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है! कभी ऐश्‍वर्या के कारण तो कभी इस घर की बेटी श्‍वेता के कारण तो वहीं कभी जया के कारण! इस परिवार की तु तु मैं मैं की वजह से परिस्थितियां काफी बिगड़ चुकी है! तभी तो ये भी सुनने में आया था! कि ऐश्‍वर्या और अभिषेक अमिताभ के इस घर को छोड़कर दूसरे घर में रहेंगे! वहीं इसी बीच एक और खबर सामने आ गई है! जो कि अभिषेक और ऐश्‍वर्या के रिश्‍ते में भी दरार ला सकती है!

Bollywood affair-

जी हां दरअसल हाल ही में फैमिली के एक करीबी ने बताया! कि अपने बचपन के दिनों से ही एक्‍टर रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन काफी अच्छे दोस्त हैं! वहीं इनकी दोस्‍ती हुई तो फुटबॉल मैदान में थी लेकिन ये घर तक भी बढ़ गई! ये हमेशा एक साथ नजर आते थें! इस बात को तो अभिषेक ने भी खुद स्‍वीकार किया है! की उनके और रणबीर कपूर के बीच दोस्ती बहुत अच्छी हो गई है! और इनकी दोस्‍ती इतनी ज्‍यादा बढ़ चुकी थी! की ये फुटबॉल मैदान से निकलकर घरों तक जा पहुंची थी! इस बारे में काफी कम लोग ही जानते होंगे! लेकिन वहीं इसके साथ एक ऐसा खुलासा भी हुआ! जो अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी के लिए खतरा बन सकता है!

इस लड़की ने भेजे थे तोहफे-

अभिषेक का ब्रेसलेट भी रणबीर की बहन ने डिजाइन किया था! जो कि सोने और चांदी के तारों से बनाया गया है! अब उन्होंने अभिषेक के लिए क्यों मेहनत की इस बारे में तो कोई नहीं जानता! जानकारी के अनुसार बता दें कि रिद्धिमा पेशे से ज्वैलरी डिजाइन है! और रिद्धिमा पुरुषों और महिलाओं के लिए ब्रेसलेट डिजाइन करती हैं! उनकी शादी दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन भरत साहनी से हुई है!

रिद्धिमा को कई बार पार्टी, अवार्ड शो, शादी, फकंशन में डीजाइनर आउटफिट में देखा जाता है! वैस्टर्न हो या एथनिक वियर उन पर हर तरह की ड्रैसिस सूट करती हैं! वहीं इस खबर के बारे में जब रिद्धिमा से पूछा गया! तो उन्‍होंने बताया कि अभिषेक बहुत दयालु और नम्र इंसान हैं! आशा करती हूं कि उन्हें ब्रेसलेट पसंद आया हो! आपको बता दें कि जस्टीन बीबर जब भारत में कॉन्सर्ट के लिए आए थे! तब रिद्धिमा ने उनके लिए भी ब्रेसलेट डिजाइन किया था!

अमरीका की Intercontinental यूनिवर्सिटी से फैशन मार्केटिंग की डिग्री लेने के बाद रिद्धिमा ने बिजनेस शुरू किया! स्टाइलिश अंदाज के कारण वह हर पार्टी में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है!

और देखें-

इस एक्ट्रेस ने बदल दी राहुल की ज़िंदगी, इस एक्ट्रेस से क्या रिश्ता है राहुल गाँधी का?rahul mystery

hostel mysteryहॉस्टल के रूम से आ रही थी आवाजे, जब SDM ने दरवाजा खोला तो वो चौका देने वाला मंजर सामने आया!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here