शनिवार , दिसम्बर 7 2019
enhi
Breaking News
Home / वायरल / Challan Se Bachne ka Tarika: अगर चालान से बचना है तो पता होनी चाहिए यह बातें
Challan Se Bachne ka Tarika, Challan, Challan fine

Challan Se Bachne ka Tarika: अगर चालान से बचना है तो पता होनी चाहिए यह बातें

Challan Se Bachne ka Tarika: देश में नहीं चालान की सूची आ गई है! जिसके तहत चालान इतने महंगे हो गए हैं अगर जिसका कट जाए तो समझो 1 महीने की तनखा ही चली जाए! आजकल चालान भी जोर शोर से काटे जा रहे हैं सब सोचते हैं कि इन से कैसे बचा जाए! अगर चालान से बचना है! तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही बढ़िया वीडियो!

जिससे आपको पता चलेगा कि हम आखिर कार्ड चालान से कैसे बच सकते हैं! आपको बता दें यह नियम कुछ जाना पहचाना सा है! जी हां अगर आपने साउथ की एक फिल्म महेश बाबू द्वारा अभिनय की हुई भरत देखी है! तो उसमें आपको यह नियम नजर आएगा! ठीक है ऐसा ही अब सरकार लेकर आइ है! वैसे तो आपको बता दें कि चालान का रेट बढ़ाने से सरकार को कोई खास फायदा नहीं होता है और आपकी सेफ्टी के लिए है!

Challan Se Bachne ka Tarika –

दरअसल, सड़कों पर खुद से एक्सीडेंट के कैसे जाते हैं पता चलता है स्टैंड क्यू हुआ तो ओवरलोड की वजह से! या फिर किसी बाइक के ऊपर तीन सवारी बैठी थी! मतलब कुछ ऐसा ही सुनने को आता है! इन सब से बचने के लिए चालान का रेट ही बढ़ा दिया! अब जैसे-जैसे चालान का रेट बढ़ गया है! उसी तरह से आप लोग अपनी सेफ्टी रखते हुए सड़कों पर चलेंगे! एकदम देखा जाए तो यह आम लोगों के लिए काफी फायदेमंद भी साबित होगा!

आपको बता दें आपका चालान कोई भी पुलिस वाला नहीं काट सकता! क्योंकि कुछ ग्रेड होती है जिन पुलिस वालों के पास वह ग्रेड है वही चालान काट सकता है! लेकिन हम बात कर रहे हैं कि आखिर चालान से कैसे बचा जाए तो आइए देखते हैं इस वीडियो को जिसके अंदर एक नौजवान ने बड़े ही अच्छे तरीके से बताया है कि हम चालान से कैसे बच सकते हैं?

Challan Se Bachne ka Tarika: देखते हैं वीडियो-

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट, Star Health Senior Citizen Red Carpet, Star Health Senior Citizen, Health Insurance, हेल्थ इंश्योरेंस

Star Health Senior Citizen Red Carpet | स्टार हेल्थ सीनियर सिटीजन रेड कारपेट क्या-क्या सुविधा दे रहा है

Star Health Senior Citizen Red Carpet: स्वास्थ्य हमारे शरीर का अभिन्न अंग है! जिसके लिए …

Rahul Gandhi Mystery

अयोध्या के बाद अब कोर्ट सुना सकती है राहुल गाँधी पर फैसला

Rahul Gandhi Mystery: SC ने शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद मामले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *