Home न्यूज़ facebook से मिली कांग्रेस के CM की 10 लाख की घोड़ी..

facebook से मिली कांग्रेस के CM की 10 लाख की घोड़ी..

0
229
congress cm horse

congress cm horse

congress cm horse:कांग्रेस को तो आप सब जानते ही है घोटाले करने में बहुत माहिर है ये पार्टी जैसे की 2G, बोफोर्स आदि घोटालो में कांग्रेस का ही हाथ है. कांग्रेस बीजेपी पर बहुत आरोप लगाती है की बीजेपी ने सब घोटाले किये है चलो कांग्रेस न जो किया वो सब छोड़ो अब हम पंजाब राज्य कांग्रेस के पूर्व CM हरचरण सिंह बराड़ की बात करते है जिसकी घोड़ी 5 महीने लापता थी. और इस घोड़ी की कीमत 10 लाख रुपये है

congress cm horse

congress cm horse

congress cm horse

और पढ़े:मोदी लहर में बह गयी कांग्रेस, कांग्रेस मुक्त भारत की ओर बढ़ते कदम …

congress cm horse

आखिर मिल ही गई कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरचरण सिंह बराड़ की घोड़ी

congress cm horse

यह घोड़ी पंजाब राज्य कांग्रेस के पूर्व CM हरचरण सिंह बराड़ की है और वह अपनी इस घोड़ी के लिए बहुत परेशान थे. और वह एक दिन facebook पर मिल गई. आखिर मिल ही गई कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरचरण सिंह बराड़ की 5 महीने से गायब घोड़ी मिल गई है. इस घोड़ी की कीमत जान कर उड़ जायेंगे आपके होश इस घोड़ी की कीमत 10 लाख रुपये है. यह घोड़ी गायब होने से पहले हरचरण की पत्नी करण कौर बराड़ के हॉर्स फार्म हाउस में रहती थी.

congress cm horse

घोड़ी उस वक्त गायब हुई थी जब उसे हॉर्स फार्म हाउस के दूसरे घोड़ों के साथ खुला छोड़ा दिया गया था. इस घोड़ी के साथ छोड़े गए घोड़े तो वापस लौट आए. लेकिन वह घोड़ी नहीं लौटी. उसकी बहुत तलाश की गई लेकिन घोड़ी का कोई अता-पता नहीं लगा. घोड़ी की तस्वीर चंडीगढ़ के करीब स्थित एक हॉर्स राइडिंग स्कूल ने अपनी वेबसाइट पर साझा की थी. एक दिन हरचरण सिंह बराड़ के बेटे तेगवीर सिंह बराड़ फेसबुक चला रहे थे तब उसकी नजर हॉर्स राइडिंग स्कूल की वेबसाइट पर पड़ी.

congress cm horse
और पढ़े:मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है !

हरचरण सिंह बराड़ ने किया स्कूल वालो का धन्यवाद

congress cm horse

स्कूल के संचालक से बात की गई तो उन्होंने इसे लौटा दिया. यह घोड़ी चेमपंस पीक नस्ल की है.आखिर ये महंगी नस्ल की घोड़ी पंजाब के मुखसर साहिब से 235 किलोमीटर दूर खरड़ में कैसे पहुंच गई, यह अभी तक रहस्य है. तेगवीर सिंह बराड़ ने इस रहस्य से पर्दा उठाने से इनकार कर दिया.

congress cm horse

उन्होंने कहा- ‘घोड़ी मुख्तसर साहिब से खरड़ क्यों, कब और कैसे पहुंची, मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता. मुझे मेरी घोड़ी सुरक्षित वापस मिल गई है. यह बहुत बड़ी बात है और मैंने घोड़ी लौटाने वाले का धन्यवाद किया है.

और पढ़े:योगी की हार के बाद, मोदी ने विपक्ष की पेंट गीली करवा दी …

——

congress cm horse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here