मोदी पर लगा आरोप 11 हजार करोड़ का बड़ा घोटाला, बीजेपी ने छिपाया अपना मुँह……!

0
dishonest minister

Dishonest Minister: मोदी पर लगा आरोप 11 हजार करोड़ का बड़ा घोटाला, बीजेपी ने छिपाया अपना मुँह……! वैसे तो केंद्र में BJP सरकार को लगभग चार साल का वक़्त हो ही चूका है! जब से लेकर अब तक देश का हर एक बड़ा नेता भष्ट्राचार को लेकर बड़े बड़े वादे करते आये है! दिग्गज खिलाडी चाहे वो प्रधानमंत्री मोदी हो या अमित शाह! इस मुद्दे पर ऑप्पोजीशन, की सरकार को निशाना बनाने में बिलकुल भी कोई कसर नहीं छोड़ता!

Dishonest Minister-

अब ऐसे में जो प्रधानमंत्री “ना खाऊंगा ना खाने दुगा” जैसे डायलॉग मारकर सत्ता में आये वो आज खुद की सरकार के अपने ही नेताओ के घोटाले पर चुप क्यों है!

मोदी नेताओं के घोटाले पर क्यों चुप है-

हम अगर बिहार की राजनीति की बात करे! तो नीतीश कुमार कल भी मुख्यमंत्री थे और आज भी है! बस बदली है तो वो कुर्सी और उस पर बैठने वाला खलनायक! यह बात तो बिहार की जनता भी जानती है! कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भले ही नितीश कुमार बैठे है पर बगल में बैठी कुर्सी के बदलते रंग तो सबको नजर ही आते है!

जो कल तक तेजस्वी यादव को घोटालेबाज़ पुकारते नहीं थकते थे आज खुद धोका दे रहे है-

आपकी जानकारी के लिए बता दे! कि तेजस्वी यादव का सिक्का चलता था पहले इस कुर्सी पर! जिन पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाना शुरू कर दिया और यहां तक की नितीश ने कोर्ट के आदेश आने से पहले ही उन्हें दोषी मान पार्टी से गठबंधन तोड़ दिया था! जिसके बाद इसका फायदा उठाते हुए भाजपा ने नितीश का समर्थन देना स्टार्ट कर दिया! और वहा पर अपनी सरकार बनाई! उनके बगल वाली कुर्सी को भगवा रंग में बदलते हुए! उस पर सुशिल कुमार मोदी को बिठा दिया! आपको याद हो तो नितीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर भ्रस्टाचार का आरोप लगते हुए नैतिकता की डिगे हॉकी थी!

सुशिल कुमार मोदी पर लगा करोड़ो के घोटाले का आरोप-

वर्तमान में अब बिहार के उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर सिशील कुमार मोदी विराजमान है! उनके ऊपर अब तक खाफी आरोप लग चुके है! हम आपको जानकारी के तौर पर बता दे जब NDA की तरफ से नितीश कुमार मुख्यमंत्री थे तो सुशिल कुमार मोदी पर अपने पद का गलत इस्तेमाल करने और भ्रस्टाचार में 11,412 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था! इस बड़े घोटाले में उपमुख्यमंत्री समेत 47 लोगो के नाम भी सामने आये थे!

अब तो लग रहा है की वाकई मोदी जी को अपना नारा बदलकर “बस मेरे ही लोग खायेगे” रख लेना चाहिए!

और देखे-

जिनसे कांपती थी राजनीती आज उस महानायक का यह हाल…..!politician scared

मोदी पहले अपनी बीवी का मामला सुलझाए, फिर तीन तलाक को…..!

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here