Home वायरल इस हॉट लड़की के कुत्ते ने की थी मोदी की भविष्यवाणी !

इस हॉट लड़की के कुत्ते ने की थी मोदी की भविष्यवाणी !

0
284

Dog Prediction: भारत और अन्य देशो में कुत्ता बहुत ही लोकप्रिय है! कुत्ते की सूंघने की क्षमता बहुत ही आश्चर्येजनक होती है! इनकी इसी रोचक खूबी की वजह से ही कई देशो की सेना और पुलिस तक में डॉग स्कवॉयड बनाया जाता है! जीमने खतरनाक जंगली कुत्ते होते है! लेकिन आज के समय में कुत्ते इतने अनुभवी हो गए है की वे यह भी सूंघ कर बताने लगे हैं कि राज्यों में किसकी सरकार बनेगी!

Dog Prediction –

कुत्ते की भविष्यवाणी –

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेशनल इन्फोर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया था जो अब वायरल हो गया! इस वीडियो में कुत्ते के बच्चे को खूबसूरत महिला गोद में लिए खड़ी है! वह कुत्ते से जैसे ही पूछती है कि “गुजरात में किसकी सरकार बनेगी”तो वह अनुभवी कुत्ता अपनी गर्दन हिला के भविष्यवाणी करता है!

यहां देखिए मजेदार वीडियो –

मजेदार बात ये है कि ये कुत्ता इतना अनुभवी है! की इस कुत्ते को गुजराती भाषा भी समझ में आती है! वह जवान और खुबसुरतब महिला कुत्ते से गुजराती में पूछती है कि ‘कांग्रेस आवैनो’? उसी वक्त वह अनुभवी कुत्ता अपनी गर्दन नहीं हिलता! वह जवान और खुबसुरतब महिला उस अनुभवी कुत्ते से फिर से पूछती है कि ‘राहुल गांधी आवैनो’? और उसी वक्त कुत्ता मुंह फेर लेता है! परन्तु जैसे ही महिला पूछती है कि क्या ‘मोदी आवैनो’? कुत्ता फटा फट तेज़ी के साथ अपने आगे के दोनों पैरों से इशारा कर देता है!

फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर इस रोचक वीडियो को राहुल गांधी के पालतू कुत्ते ‘पीदी’ के जवाब में लोग खूब देख रहे है! इसी वीडियो की तरह ही राहुल गाँधी ने कुछ दिनों पहले अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने पालतू कुत्ते ‘पीदी’ का वीडियो शेयर किया था!

Read Also: पाकिस्तान ने नहीं लौटाए जाधव की माँ के जूते ! क्या करेगा पाकिस्तान जाधव की माँ के जूतों का ?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here