इस स्टार ने खोली अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump की पोल, बताया-किस-किस होटल में बनाया शारीरिक संबंध !

0
381
Donald Trump Sues Stormy Denials

Donald Trump Sues Stormy Denials: इस स्टार ने खोली अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump की पोल, बताया-किस-किस होटल में बनाया शारीरिक संबंध ! सिर्फ वयस्कों के देखने लायक फिल्मों की स्टार स्टोर्मी डेनियल्स (Porn star Stormy Denials) ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump) के खिलाफ कथित रूप से एक मुकदमा दायर किया है! उन्होंने आरोप लगाया! कि उनके प्रेम संबंधों की अफवाह पर शांत रहने के लिए ट्रंप (Trump) ने कभी भी किसी ‘चुप रहने वाले समझौते’ (Hush Agreement) पर हस्ताक्षर नहीं किए थे!

Donald Trump Sues Stormy Denials-

NBC न्यूज के मुताबिक, स्टोर्मी ने मंगलवार को लॉस एंजलिस (Los Angles) में मुकदमा दायर किया! जिसमें दावा किया गया! कि गैर प्रकटीकरण समझौता (non-disclosure agreement) अवैध है! और वह ट्रंप के साथ गुप्त मुलाकातों पर सार्वजनिक चर्चा करने के लिए स्वतंत्र हैं! स्टोर्मी का वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड (Stephanie Clifford) है!

स्टोर्मी ने आरोप लगाया है! कि ट्रंप ने उनके साथ शारीरिक संबंध वर्ष 2006 और 2007 में बेवर्ली हिल्स के होटल (Beverly Hills Hotel) और लेक तेहो (Lake tohee) जैसे स्थान पर बनाए थे! स्टोर्मी और ट्रंप दोनों के वकील माइकल कोहेन (Michael Cohen) ने 2016 राष्ट्रपति चुनाव से 3 दिन पहले समझौते पर हस्ताक्षर किए थे!

न्यूयॉर्क पोस्ट (New york post) की खबर के मुताबिक! समझौते में ट्रंप की पहचान डेविड डेन्नीसन (David Dennison) के नाम से हुई! जबकि स्टोर्मी को पेग्गी पीटरसन (Peggi Peterson) के नाम से संबोधित किया गया था! मुकदमे के तहत ट्रंप के बारे में न बोलने के लिए स्टोर्मी को $130,000 डॉलर दिए गए थे!

स्टोर्मी ने दावा किया कि कोहेन (Cohen Advocate) ने चुप रहने के लिए उनके साथ जोर जबरदस्ती की! और अब वह दोबारा से लड़ाई लड़ रही हैं!

और देखें –

पत्नी ने खोल दिया मोहम्मद शमी का राज़, वायरल किया विदेशी लडक़ी से अश्लील बातचीत का Screenshot…Screenshot - Mohammad Shami

popular sport league - ipl vs pslइंडियन प्रीमियर लीग (IPL) VS पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) कौन सा लीग है बेस्ट, जानिए इस रिपोर्ट में…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here