Home वायरल इस काय्रकर्ता ने ले ली केजरीवाल की मजेदार चुटकी, कहा…

इस काय्रकर्ता ने ले ली केजरीवाल की मजेदार चुटकी, कहा…

0
72
funny pinch

Funny pinch: इस काय्रकर्ता ने ले ली केजरीवाल की मजेदार चुटकी, कहा… आप के 20 विधायकों की लाभ पद के मामले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सदस्यता रद्द कर दी है! चुनाव आयोग की सिफारिश पर राष्ट्रपति की तरफ से मुहर लगा दी गयी है! जिसके बाद अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गयी हैं! “आप” इस समय चारों तरफ से घिरती नजर आ रही है! विपक्षी पार्टियाँ सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं! अब राष्ट्रपति की ओर से मंजूरी मिलने के बाद 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा की 20 सीटों के लिए उपचुनाव कराना पड़ेगा! वर्तमान में आधिकारिक तौर पर आप के 66 सदस्य सदन में हैं!

Funny pinch-

अन्य 4 सीटें भाजपा के पास हैं! जिन सीटों पर आप के नेता अयोग्य हुए हैं! उन पर कुछ सर्वे भी हो चुके हैं! जिनका परिणाम बीजेपी के पक्ष में आया है! इससे साफ़ है कि दिल्ली की जनता ने भी कहीं न कहीं इस बात को साफ़ कर दिया है! कि अब वह ‘आप’ को दोबारा मौक़ा देना नहीं चाहती है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें! इस समय घिरती आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने गहरा प्रहार किया है! विश्वास ने वार करते हुए कहा है! कि “चंद्रगुप्त तो मिट गए लेकिन चाणक्य आज भी है!” विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है! कि अन्ना आन्दोलन से जुड़े सभी लोगों ने राजनीति में अपनी जगह बनाते हुए पकड़ बना ली है! और वह लोग अन्ना को भूल गये हैं!

विश्वास ने तंज कसते हुए कहना चाहा! कि पिछले 5 वर्षों में राजनीति में जितने भी चंद्रगुप्त पैदा हुए हैं! उन सभी की जन्मस्थली रालेगांव है! उन चन्द्रगुप्तों को याद रखना चाहिए! चंद्रगुप्त तो मिट गये हैं! लेकिन चाणक्य आज भी बचे हुए हैं! बता दें रालेगांव सिद्धि से उन्होंने अन्ना हजारे को याद किया है! जो इसी सप्ताह दिल्ली में फिर से आंदोलन शुरू करने वाले हैं! विश्वास ने सीधे बोला है! कि आज आम आदमी पार्टी जिस रस्ते पर आकर खड़ी हुई है! इसके लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ही जिम्मेदार हैं! उनका अहम 20 विधायकों को ले डूबा है!

और देखें –

लड़कियां बाथरूम में सेल्फी ले रही थी, फिर जो हुआ ऑंखें फ़टी की फ़टी रह गयी …camera capture

strange treeआखिर क्यों सिपाही करते है इस पेड़ की रक्षा? ऐसा क्या है इस पेड़ में…

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here