शाहरुख़ खान की पत्नी भूल गयी पेंट पहननी और फिर …

0
520
Gouri khan pic viral

Gouri khan pic viral: Bollywood किंग खान शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान की जोड़ी बडी जबरदस्‍त है। दोनों की शादी को 25 साल से भी ज्‍यादा समय हो गया है और आज भी इनका रिश्‍ता मजबूती से खड़ा है। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसे बहुत ही कम कपल्‍स हैा जिनकी शादी इतने लंबे समय तक टिक पाई हैं। हालांकि, शाहरुख और गौरी की शादी की मिसाल बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में हर कोई देता है।

Gouri khan pic viral-

दुनिया में Shahrukh khan का नाम उन हस्तियों में आता है जिन्‍हें पैसों की कोई कमी नहीं है और उनका लाइफ स्‍टाइल भी बहुत हाई प्रोफाइल माना जाता है। इस हाई Profile Lifestyle की झलक आप उनकी पत्‍नी गौरी खान में भी देख सकते हैं। गौरी खान की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिन्‍हें देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि लगता है Gouri khan पैंट पहनना भूल गई हैं। ज़रा आप भी गौरी की इन तस्‍वीरों पर नज़र डालिए।

शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान अब तीन बच्‍चों की मां हैं और उनकी बेटी सुहाना और बेटा आर्यन बहुत बड़े हो चुके हैं लेकिल फिर भी जिस तरह से गौरी रहती हैं और Dress Up करती हैं उससे तो यही लगता है कि वह किसी की मां नहीं बल्कि कोई सुपरमॉडल हैं।

अब इस तस्‍वीर को ही देख लीजिए।

इसमें शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान ने सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता पहन रखा है और इसके नीचे डेनिम की शॉर्ट्स जोकि मुश्किल से ही दिखाई दे रही है। ये शॉर्ट्स इतनी ज्‍यादा शॉर्ट है कि कुर्ते के नीचे नज़र तक नहीं आ रही है और किसी-किसी एंगल से तो ऐसा लग रहा है कि गौरी कुर्ते के नीचे पैंट ही पहनना भूल गई हैं।

ये तस्‍वीर थोड़ी पुरानी है। माना जा रहा है कि फोटो शाहरुख के जन्‍मदिन की है। पता नहीं वह कहां बर्थडे मना रही थीं जो सड़क पर इतने कम कपड़े पहनकर ही पहुंच गईं। कपड़ों के अलावा अपने मेकअप को लेकर भी गौरी खान चर्चा में रहती हैं। उन्‍हें कई बार एकदम बेकार मेकअप में स्‍पॉट किया गया है।

Shahrukh और Gouri की शादी को 25 साल से भी ज्‍यादा का समय हो चुका है और ये दोनों Bollywood ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के Star Couple के लिए मिसाल बन चुके हैं। शाहरुख और गौरी को देखकर आपको नहीं लगेगा कि इन दोनों के बीच भी कोई तीसरा आ सकता है।

अपने Carrier के शुरुआती दिनों में Shahrukh को सबसे ज्‍यादा लोकप्रियता विज्ञापन करके मिली है। विज्ञापन करने में शाहरुख को कोई दिक्‍कत नहीं थी। यहां तक कि वो तो अपनी पढ़ाई के दौरान कुछ Aids भी बनाया करते थे। अपने करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख ने कई विज्ञापनों में काम किया था। उस समय शाहरुख कम पैसों वाले Superstar माने जाते थे।

आज शाहरुख जिस ऊंचाई पर हैं वहां पहुंचने का सपना बड़े-बड़े Actor और Superstar देखते हैं लेकिन अभी तक यहां कोई नहीं पहुंच पाया है। दिलीप कुमार और अमिताभ बच्‍चन के बाद सुपरस्‍टार की लिस्‍ट में अगर किसी का नाम आता है तो वो शाहरुख खान ही हैं और उनके बाद अब तक ये मुकाम कोई हासिल नहीं कर पाया है।

और देखें – जब एक यात्री ने हर हर मोदी के नारे लगाए तो विमान में महिला यात्री ने राहुल गांधी से कहा, ‘सर, आपकी वजह से …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here