क्या भारतीय लड़कियों को बिकनी पहनना पसंद हैं?

0
963
Indian girls wear bikini

Indian girls wear bikini – लड़कियां आम तौर पर समुद्र तटों पर बिकिनी पहनती हैं और अगर एक लड़की को समुद्र तट पर जाने का एक मौका नहीं मिलता तो वह बिकनी कहाँ पहने? ऐसी बहुत सी लड़किया हैं जो बिकनी पहनना चाहती हैं लेकिन वे इसे कहाँ पहने। उन लड़कियों के पास बिकनी पहनने की कोई जगह नहीं है खास तौर पर भारत में, भारत में बिकनी पहनना कोई आम बात नहीं है।

Indian girls wear bikini –

कब पहनती है लड़कियां बिकिनी –

कुछ भारतीय लड़किया ऐसी होती है जिन्हे बिकिनी पहनने का शोक तो होता है पर वो उस शोक को मन में ही बढ़ाये रखती है। परन्तु कुछ तो अपने शोक को पूरा करने के लिए गोवा या किसी और बीच की जगाहो पर जा कर अपनी मंशा पूरी कर सकती है।

कुछ लड़कियों के पास पहनने के लिए जगह नहीं है या आप कह सकते हैं कि समुद्र तटों का दौरा नहीं किया जा सकता है। अगर उन्हें समुद्र तटों का दौरा करने का मौका मिलता है तो निश्चित रूप से वे बिकनी पहनने की कोशिश करेंगी।

Read Also: सऊदी के शेख साहब नवाबों की हदे पार! जरूर पढ़े!

कितनी लड़कियां बिकिनी पहनती है –

पर सवाल ये उठता है की भारत की लड़कियों को बिकिनी पहनने का शोक होता है या नहीं। अगर आम पौर पे देखा जाए तो नहीं क्युकी यहां का एजुकेशन सिस्टम , और तौर तरीके उनके मन में बिकिनी पहनने का दर बना देती है जैसे कुछ लड़किया होती है जो गाओ या किसी छूटे शहर से वास्ता रखती है पर कुछ ऐसी होती है जो काफी हाई सोसाइटी से बिलोंग करती है। जो बिकिनी पहनना पसंद भी करती है और कुछ पहन भी लेती है।

एक सर्वे के अनुसार भारत में 78% लड़किया बिकिनी पहने के लिए राजी नहीं होती यही 14% लड़कियों का मन बिकिनी पहनने का मन करता है और 8% ऐसी लड़किया है जो भारत में रहते हुए बिकिनी पहनती है और अपना शोक पूरा करती है।

और देखे –

इस लड़की के दूध को पीते है लाखो लोग! आप भी मुँह लगा सकते है ! –महिला का दूध - Hot Girl MilkGirl distudistributing milkवीडियो: अपना दूध पिलाने को बेताब है ये कुंवारी लड़की !

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here