अपनी पार्टी छोड़ भागा ये विधायक, थाम लिया बीजेपी का हाथ !

Legislator Took BJP Hand: अपनी पार्टी छोड़ भागा ये विधायक, थाम लिया बीजेपी का हाथ ! मोदी सरकार या बीजेपी का तो आजकल अपने ही देश में नहीं बल्कि पूरी वर्ल्ड में बोलबाला है! जब से केंद्र में भाजपा ने सरकार बनायीं है! देश में हलचल तो बहुत हो रही है! अब जिन लोगो ने विश्वास करके बीजेपी को वोट दिया तो भाजपा ने भी उनका विश्वास नहीं टूटने दिया! bhajpa एक ऐसे महारथियों की पार्टी है जिसमे हर कोई उनके साथ आना चाहता है!words Modi ji life

Legislator Took BJP Hand-

कोई विकास के नाम पर तो कोई अपना ही मसला लेकर बस यही सोचता है! कि किसी तरह से बीजेपी का मेम्बर बन जाऊ! दरअसल, पूरी दुनिया मोदी के वर्चस्व से वाफिक हो चुकी है! वो जानती है आज भारत में एक लीडर है! चलिए बता दे कौन आया है बीजेपी का दमन थामने! हाल ही में एक बड़ा फेर बदल दखनो को मिला है! मध्य प्रदेश में निर्दलीय विधायक दिनेश राय उर्फ मुनमुन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है!

राय ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की! सिवनी जिले से निर्दलीय विधायक राय ने गुरुवार देर रात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात की और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की!

इस मौके पर राय ने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके विधानसभा क्षेत्र में बहुत काम किए हैं और वह चाहते है कि उनके क्षेत्र में और विकास कार्य हो! लिहाजा उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है!

राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाले दिनेश राय पहले विधायक हैं! इस बार भी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी टीम की ताकत बढ़ाने का अभियान शुरू कर दिया है!

और देखें – 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons