रविवार , दिसम्बर 8 2019
enhi
Breaking News
Home / वायरल / सीएम बनते ही B.S येदियुरप्पा ने लिया बड़ा फैसला, कर्नाटक के लोगो में ख़ुशी का आलम !
Loan Waiver

सीएम बनते ही B.S येदियुरप्पा ने लिया बड़ा फैसला, कर्नाटक के लोगो में ख़ुशी का आलम !

Loan Waiver: सीएम बनते ही B.S येदियुरप्पा ने लिया बड़ा फैसला, कर्नाटक के लोगो में ख़ुशी का आलम ! B.S येदियुरप्पा ने राजभवन में आयोजित समारोह में ‘मोदी’! ‘मोदी’ के नारों के बीच ईश्वर और किसानों के नाम पर गुरुवार को Karnataka के CM पद की शपथ ली! मंगलवार को BJP के सबसे बड़ी party बनने लेकिन बहुमत से दूर रहने के साथ खंडित जनादेश से लेकर! अब तक नाटकीय घटनाओं की परिणति के लिए आयोजन स्थल तैयार किया गया! Governor वजुभाई वाला ने B.S येद्दियुरप्पा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई! उस समय B.S येद्दियुरप्पा ने ईश्वर और Karnataka के किसानों के नाम पर शपथ लेने का फैसला किया! शपथ लेने के बाद media के सामने आए येदियुरप्पा ने किसानों का 1 lakh रुपये तक का कर्ज माफ करने की घोषणा की!

Loan Waiver-

Karnataka में चुनाव प्रचार के दौरान BJP ने किसानों की कर्जमाफी को सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे के तौर पर पेश किया था! B.S येदियुरप्पा ने चुनाव प्रचार के दौरान खुद कहा था! कि सरकार बनने के बाद वह जल्द से जल्द कर्जमाफी की घोषणा करेंगे! अपने किसान प्रेम को जनता के सामने पेश करने के लिए गुरुवार को B.S येदियुरप्पा ने ईश्वर के साथ-साथ किसानों के नाम पर भी CM पद की शपथ ली!

शपथ ग्रहण के बाद CM B.S येदियुरप्‍पा ने कहा, ‘तीसरी बार मुख्यमंत्री पद संभालने के लिए मैं लोगों को बधाई देता हूं! मुझे खेद है कि Congress और JDS ने एक अपवित्र गठबंधन बनाया!’ उन्‍होंने कहा कि वह सभी 224 MLA का समर्थन चाहते हैं! साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि Karnataka के MLA अपने विवेक के अनुसार मतदान करेंगे!

Press कॉन्‍फ्रेंस के दौरान B.S येदियुरप्पा ने यह भी कहा! कि हालांकि बहुमत साबित करने के लिए उन्‍हें 15 दिनों का समय मिला है! वह इससे पहले ही बहुमत साबित (Majority) कर देंगे! और इसके बाद cabinet का विस्‍तार कार्यक्रम धूम-धाम से कराया जाएगा!

और देखें – हरियाणा में भाजपा का तोहफा, ये काम हरियाणा में ही नहीं बल्कि पुरे देश में होना चाहिए ?

Loading...

About Darshan Choudhary

Check Also

शशि थरूर : नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने से जिन्ना के विचारो की जीत होगी

संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक का पारित होना निश्चित रूप से मोहम्मद अली जिन्ना के …

President Ramnath Kovind, Ramnath Kovind, AIIMS Hospital

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद: इलाज के लिए डॉक्टरों को किसी जाति और धर्म को देखने की जरूरत नहीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind, President, India) ने कहा कि डॉक्टरों को किसी जाति और …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *