BJP को मिलने वाली हैं इतनी सारी सीट, Congress का वजूद ही जैसे खत्म हो जाएगा !

0
490
Loksabha Election 2019

Loksabha Election 2019: बीजेपी को मिलने वाली हैं इतनी सारी सीट, कांग्रेस का वजूद ही जैसे खत्म हो जाएगा ! 2019 के चुनावों को लेकर बड़ी-बड़ी भविष्यवाणियां होना शुरू हो चुकी हैं! आपको बता दें कि media group से अपने अलग-अलग सर्वे लेकर सामने आ रहे हैं! Narendra modi की केंद्र सरकार को चुने हुए अब 4 साल का समय हो चुका है! और इस sarkaar का समय अब केंद्र में बस एक साल और बचा है!

Modi government Good news rent house

Loksabha Election 2019-

यही कारण है कि लगातार serve किए जा रहे हैं कि अगर अभी loksabha election 2019 हो जाए! तो किस party को कितनी seat मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं! आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगर अगले loksabha election 2019 अभी करा लिए जाए! तो कौन सी party को कितने vote मिलेंगे! और कौन देश का Prime minister बनता हुआ नजर आने वाला है!

PM Modi की आंधी आ सकती है फिर से नजर

आपको बता दें कि अगर अभी चुनाव हो जाएं तो हालात ऐसे हैं! कि BJP सरकार और उसके Alliance को 293 से 309 सीट मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं! NDA सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आ सकता है! बेशक इस बार ऐसी हवा फैलाई जा रही है कि देश की जनता का मूड Congress सरकार की तरफ जा रहा है! लेकिन सच्चाई यह है कि PM Modi से अभी देश की जनता का विश्वास खत्म नहीं हुआ है! एक बार फिर से भारत में PM Modi की आंधी सामने नजर आ सकती है!

Congress दुखी हो सकती है

Members of BJP

तो वहीं congress को मिलने वाले वोट की बात करें! तो congress और उसके Alliance को 122 से 132 सीट मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं! Rahul Gandhi को बेशक प्रधानमंत्री पद का दावेदार घोषित किया जा रहा है! लेकिन इसके बावजूद भी लोगों का विश्वास जीतने में Rahul gandhi नजर नहीं आ रहे हैं! कहीं ना कहीं ऐसा बोला जा सकता है कि PM Modi के सामने राहुल गांधी टिकते हुए दिख नहीं रहे हैं! जिस तरीके से मोदी और राहुल गांधी की बोलने की कला है तो उसमें Narendra Modi अव्वल साबित हो रहे हैं!

और देखें – बड़ा खुलासा : माधुरी निकली पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की जासूस !