Home वायरल बीजेपी है मिशन मोड में, ताबड़तोड़ 500 रैली और जनसभाएं

बीजेपी है मिशन मोड में, ताबड़तोड़ 500 रैली और जनसभाएं

0
5

Mission 2019 BJP: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आज देश में अपना लोकसभा चुनाव प्रचार करने जा रही है! पार्टी 24 और 26 मार्च को ‘विजय संकल्प सभा’ ​​के माध्यम से 2019 के लोकसभा चुनाव अभियान को फतह करेगी! इन दो दिनों में पार्टी 500 रैलियां और जनसभाएं करेगी! कार्यक्रम की जानकारी देते हुए, केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के विभिन्न हिस्सों में भाग लेंगे! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात 10.30 बजे सहारनपुर आएंगे! वह शाकंभरी मंदिर में पूजा करने के बाद चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे!

Mission 2019 BJP –

नकवी ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे! जारी बयान में उन्होंने कहा! कि अमित शाह 24 मार्च को आगरा और 26 मार्च को मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे! वहीँ गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में इस सभा को संबोधित करेंगे!

नितिन गडकरी नागपुर (24 मार्च); सुषमा स्वराज-गौतम बुद्ध नगर (24 मार्च) और गाजियाबाद (26 मार्च); रविशंकर प्रसाद – पटना (२४ मार्च) और पश्चिम बंगाल (२६ मार्च); जे पी नड्डा – संभल (24 मार्च) और शाहजहाँपुर (26 मार्च); पीयूष गोयल – बरेली (24 मार्च) और तमिलनाडु (26 मार्च) जनता को संबोधित करेंगे! प्रकाश जावड़ेकर 24 मार्च को भीलवाड़ा और 26 मार्च को पुणे और थावरचंद गहलोत-उज्जैन (24 मार्च) और टिहरी गढ़वाल (26 मार्च); धर्मेंद्र प्रधान – कटक (24 मार्च) और बालासोर (26 मार्च); नरेंद्र सिंह तोमर – ग्वालियर (24 मार्च) और मुरैना (26 मार्च); स्मृति ईरानी-कानपुर (24 मार्च) और भदोही-जौनपुर (26 मार्च); निर्मला सीतारमण- हैदराबाद (24 मार्च) और उडुपी (26 मार्च) विजय संकल्प सभा में हिस्सा लेंगी! मुख्तार अब्बास नकवी – रामपुर (24 मार्च) और अमरोहा (26 मार्च); शिवराज सिंह चौहान- भोपाल (24 मार्च) और पुरी (26 मार्च) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को आगरा और 26 मार्च को वाराणसी और गांधीनगर में सभा को संबोधित करेंगे!

नकवी ने कहा कि इसके अलावा, विजय संकल्प सभा को देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों, केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा शासित राज्यों, वरिष्ठ नेताओं को संबोधित किया जाएगा! केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन विजय संकल्प सभाओं के माध्यम से, भाजपा अपने पांच वर्षों के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का हिसाब करेगी! उसी समय, कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल देश के लोगों को देश के सुरक्षा बलों की बहादुरी का अपमान करने की प्रतियोगिता पर चेतावनी देंगे! इसी तरह, पार्टी ने पश्चिम बंगाल में सात चरणों में होने वाले चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई रैलियां आयोजित करने की योजना बनाई है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here